नहीं रहे है बॉलीवुड का यह शानदार एक्टर, देखे वीडियो


हैदर, रईस, कच्ची सडक और फंटूश जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय कर अपनी पहचान बनाने वाले नरेंद्र झा अब हमारे बीच नहीं रहे । आपको बता दें कि नरेंद्र झा को दूरदर्शन के सुपरहिट सीरियल शांति के कारण सबसे पहले सफलता मिली । 1994 में प्रसारित यह सीरियल उस वक़्त के टॉप सीरियल में शामिल था, परन्तु नरेंद्र झा को पहचान मिली 1995 में आये सीरियल कैप्टन हाउस और 1996 में सीरियल इतिहास से, जिसे बाला जी प्रोडक्शन हाउस ने बनाया था और ये दोनों ही सीरियल दूरदर्शन पर प्रसारित होते थे ।

संजय खान निर्मित जय हनुमान सीरियल में इन्होने कुबेर की भूमिका निभाई थी । आने वालो फिल्म रेस 3 और शाहों में भी नरेंद्र मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले थे । नरेंद्र झा का इंतकाल दिल का दौरा पड़ने से हुआ, इससे पहले वो 2 बार मौत को मात दे चुके थे, परन्तु इस बार वो हार गए ।

हाल ही में उन्हें ‘बेगुसराय’, ‘छूना है आसमान’, और  ‘संविधान’ सीरियल्स में देखा गया था । आपको बता दें कि 55 वर्षीय इस कलाकार ने 2015 में सेंसर बोर्ड की पूर्व सीईओ पंकजा ठाकुर से विवाह किया था । जैसे ही उनकी मौत की खबर बॉलीवुड के कानो तक पहुंची, पूरा बॉलीवुड चौक गया । आज बॉलीवुड में मातम का सन्नाटा पसरा हुआ है । यदि आप नहीं जानते इस काबिल एक्टर के बारे में तो देखिये आप इस वीडियो को

आखिर कौन कर रही हैं अब कपिल के शो को होस्ट
नवाजुद्दीन करा रहे हैं अपनी पत्नी की जासूसी वीडियो हुआ वायरल
ये महिला हिजाब पहनकर करती हैं बॉडी बिल्डिंग
साड़ी पहनकर महिला ने चलाई बस वीडियो हुआ वायरल
एक शेर ने कर दिया लड़की पर हमला वीडियो हुआ वायरल
मौत कभी भी आ सकती हैं यकीन न हो तो वीडियो देख लो
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें

Leave a Reply