चेकिंग के दौरान हुआ ऐसा कुछ कि वीडियो बन गया वायरल वीडियो


कानून और नियमों का पालन करना मनुष्य के लिए अतिआवश्यक है। मगर आंध्र प्रदेश के काकीनाडा से एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके बाद कानून और नियम सिर्फ मिथ्या लगते हैं । आपको बता दें कि इस क्षेत्र में हर रविवार को पुलिस चेंकिंग के लिए ट्रैफिक पुलिसवाले मौजूद रहते हैं, जिसके बाद ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों पर गाज गिरती हैं । परन्तु इस चेकिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि CCTV में रिकॉर्ड यह वीडियो बन गया वायरल वीडियो।
दरअसल हुआ ये कि चेकिंग के दौरान एक मारुति सेलेरियो घटनास्थल पर पहुंचती है, जब पुलिस से गाड़ी रोकने की कोशिश की तो कार ड्राइवर ने गाड़ी को पुलिस वालों पर ही चढ़ा दिया। बताया जा रहा है कि कार चालक ने शराब पी रखी थी, जिसके चलते पुलिस ने उसे रोकना चाहा, मगर उसने पुलिस पर ही गाड़ी चढ़ा दी।

यदि यह वीडियो सीसीटीवी में कैद न होता तो शायद कोई इस घटना पर विश्वास भी नहीं करता। वीडियो देखने पर आप पाएंगे कि इस वीडियो में चार पुलिसवाले एक सफेद रंग की सेलेरियों कार को रोकने की नाकाम कोशिश कर रहे हैं। वीडियो देखने पर पता चलता है कि कार चालक ने पहले कार की रफ़्तार कम कर दी, जिसके बाद ऐसा प्रतीत होने लगा कि गाड़ी रुकने वाली है। परन्तु जैसे ही कार पुलिस वालों के सामने आई उसने बड़ी तेज़ से गाड़ी को आगे की ओर बढ़ा दिया। अचानक से हुए इस हमले में कई पुलिसवालों को काफी चोटें आईं। हालाँकि सीसीटीवी फुटेज की मदद से अब कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आप भी देखे कि कैसे लोग नियम-कानून तोड़ते हैं।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें

Leave a Reply