वीडियो

दोस्ती, समोसा और पेप्सी, फुकरे टीम का नया वीडियो  

दोस्ती, समोसा और पेप्सी, फुकरे टीम का नया वीडियो Friendship, Samosa and Pepsi, the new video of the Fukrey

फुकरे ने अपना सफ़र 2013 में शुरू किया था और पिछले साल यानी कि 2017 में इस फिल्म का दूसरा पार्ट आया था । इस फिल्म में सभी कलाकार नए या फिर अपनी पहचान बनाने के मौके की तलाश में बैठे कलाकार थे । जहाँ इस फिल्म से ऋचा चड्डा एक बार फिर लाइम लाइट में आई तो पकंज त्रिपाठी की तो लौटरी ही निकल पड़ी । मगर इस फिल्म ने सबसे ज्यादा जिनकी किस्मत चमकाने का काम किया वो थे पुलकित सम्राट और वरुण शर्मा । वरुण शर्मा को तो आज सब चूचे के नाम से जानते है, जो वरुण का इस फिल्म में नाम था ।

ऐसे में फुकरे टीम यानी कि वरुण शर्मा उर्फ़ चूचा, पुलकित सम्राट और मनजोत सिंह ने एक बार वापसी की है, अब तक इस वीडियो को 5,811,458 लोग देख चुके हैं और लगातार इस वीडियो को देखने वालो की संख्या बढ़ती जा रही है, साथ ही साथ इस वीडियो को शेयर करने वालो की संख्या भी बढ़ रही है । अभी भी आप यदि समझ नहीं पाए तो आपको बताते है इस वीडियो की पूरी कहानी ।

दरअसल ये पेप्सी कंपनी का नया विज्ञापन है, जिसमे फुकरे फिल्म के ये तीनों मुख्य किरदार नज़र आ रहे है । इस विज्ञापन में चूचा कानपूर जा रहा है और मनजोत और पुलकित उसे छोड़ने स्टेशन पर आये हुए है । चूचा समोसे खाने की इच्छा ज़ाहिर करता है, पुलकित समोसे लेने जाता है मगर तब तक रेल चल पड़ती है । क्या एक दोस्त दूसरे दोस्त को समोसा खिला पता है ? इस विज्ञापन में पेप्सी का क्या काम है ? ये सब जानने के लिए देखिये ये मनोरंजक वीडियो

 

आखिर कौन कर रही हैं अब कपिल के शो को होस्ट
नवाजुद्दीन करा रहे हैं अपनी पत्नी की जासूसी वीडियो हुआ वायरल
ये महिला हिजाब पहनकर करती हैं बॉडी बिल्डिंग
साड़ी पहनकर महिला ने चलाई बस वीडियो हुआ वायरल
एक शेर ने कर दिया लड़की पर हमला वीडियो हुआ वायरल
मौत कभी भी सकती हैं यकीन हो तो वीडियो देख लो

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: friendship samosa and pepsi the new video of the fukrey

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *