दबंगों ने लगवाये अंधे भिखारियों से ज़बरदस्ती नारे, वीडियो हुआ वायरल


आज कल सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसके साथ साथ इस बात का दावा भी किया जा रहा है कि यह वीडियो पश्चिम बंगाल का है। चूँकि इस वीडियो में एक व्यक्ति ज़बरदस्ती बुजुर्ग मुस्लिम भिखारियों को जय श्रीराम के नारे लगाने के लिए मजबूर कर रहा है, अत: यही वजह इस वीडियो के वायरल होने का कारण बन रही है ।

इस वीडियो को सबसे पहले रिफत जावैद नाम के व्यक्ति ने अपनी फेसबुक प्रोफाइल पर शुक्रवार 30 मार्च को अपलोड किया था । इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों भिखारी अंधे है और इनमे से पुरुष बुजुर्ग भिखारी के बाए हाथ में ओउम् लिखा एक झंडा दिंखाई दे रहा है, जो शायद ज़बरदस्ती पकडाया गया है।

शख्स लगातार बुजुर्ग पर नारे लगाने का दबाव डालता है, लेकिन तभी पीछे से एक और युवक आता हुआ दिखाई देता है और वह बुजुर्ग की बांह पकड़कर उसे झकझोकरते चिल्लाकर कहता है- ”बोल न…” आखिर बुजुर्ग जय श्रीराम का उच्चारण करता है, लेकिन उस पर दबाव डाल रहा शख्स उससे जोर से बोलने के लिए कहता है और फिर माता का नारा लगवाता है।

यह वीडियो इतनी तेज़ी से वायरल हुआ कि पोस्ट होने के 6 घंटों के भीतर ही साढ़े आठ हजार बार इस वीडियो को देखा जा चुका था तथा 443 बार इसे शेयर किया जा चुका था। आपको बता दें कि इस पोस्ट को सबसे पहले पोस्ट करने वाला शख्स पेशे से पत्रकार है और बीबीसी में काम कर चुका है।

खैर आप भी देखिये मानवता को शर्मसार कर देने वाला यह वीडियो

 

लाल साड़ी में नागिन को देख सब हो गये फ़िदा, वीडियो हुआ वायरल
क्रिकेटर से सिंगर बने हार्दिक पंड्या, वायरल हो रहा है वीडियो
यामी गौतम को नहीं मिल रहा है अब काम, कर रही है अब पोल डांस
अर्शी खान और राखी सावंत का डांस वीडियो हुआ वायरल
माहिरा खान एक बार फिर विवादों में, वायरल वीडियो
जब हाथी भी उड़ाने लगा धुएं के छल्ले तो हो गया वीडियो वायरल

 

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें

Leave a Reply