वीडियो

मैं हिंदुस्तान हूं, मैं शर्मिंदा हूं, जानिए क्या है इस वीडियो में

मैं हिंदुस्तान हूं, मैं शर्मिंदा हूं, जानिए क्या है इस वीडियो में 'I AM HINDUSTAN, I AM ASHAMED' Celebrities Unite GangRaped Case :Justice for Ashifa

बॉलीवुड के स्टार कलाकारों ने एक पहल शुरू की है, जिसका टाइटल है I AM HINDUSTAN, I AM ASHAMED । दरअसल कठुआ रेप - मर्डर केस की पीड़िता, जिसकी उम्र मात्र 8 साल थी, को दिलाने के लिए बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ के सामने आने का सिलसिला अब तेज़ हो चुका है, जिसके चलते अब इस अभियान का स्तर काफी बढ़ चुका है।

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ ने अपनी बात को और बुलंद करने के लिए तथा मासूम बच्ची को इंसाफ दिलाने के लिए सोशल मीडिया के ज़रिये एक इश्तहार यानी प्लैकर्ड की मदद से संदेश प्रसारित करना शुरू कर दिया है, जिस पर लिखा है - "मैं हिंदुस्तान हूं, मैं शर्मिंदा हूं और उस मासूम बच्ची के लिए इंसाफ चाहिए।”

जिसके बाद गायक बादशाह, सोनम कपूर, कल्कि, हुमा कुरैशी, स्वरा भास्कर, गुल पनाग, अलंकृता श्रीवास्तव और विशाल दादलानी ने सबसे पहले इसकी शुरुआत की। हालाँकि इस अभियान से अलग बॉलीवुड के कई सितारे जैसे कमल हासन, प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर, जावेद अख्तर, चेतन भगत, सोनाली बेंद्रे, श्रद्धा कपूर, आयुष्मान खुराना आदि भी अपने ट्वीट के ज़रिये इस घटना पर विरोध जताते हुए बच्ची के लिए इंसाफ की मांग कर चुके हैं।

अब देखना बनता है कि यह अभियान कितना कामयाब होता है। इस अभियान को सफल करने के लिए I am Hindustan. I am Ashamed. #JusticeForOurChild #JusticeForAasifa 8 years old. Gangraped. Murdered. In ‘Devi’-sthaan temple. लिख कर लगातार शेयर किया जा रहा है। आप इस वायरल वीडियो में देख सकते है कि अब तक कौन कौन इस अभियान का हिस्सा बन चुका है और मानवता के खातिर आप भी इस वीडियो और खबर को जरुर शेयर करे, ताकि एक मासूम बच्ची को इन्साफ मिल सके ।

 

 

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: i am hindustan i am ashamed celebrities unite gangraped case justice for ashifa

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *