मनोरंजन वीडियो

कपिल ने करी बेशर्मी की सभी हदें पार, पत्रकार को दी गाली, ऑडियो हुआ वायरल

सभी हैरान हो गए जब कपिल शर्मा के ट्विटर अकाउंट पर एक बाद एक गालियों से भरे ट्वीट्स पोस्ट होने लगे, जिन्हें जल्द ही सोशल मीडिया से हटा लिया गया । इसके कुछ देर बाद एक पोस्ट और हुयी जिसमे कपिल ने बताया कि उनका अकाउंट हैक हो गया है। लोग सच झूठ का फैसला कर पाते उससे पहले, एक पत्रकार ने कपिल द्वारा फोन पर गालियां देने का आरोप लगाते हुए ऑडियो शेयर कर दिया, जब अब वायरल हो चुका है ।

एंटरटेनमेंट वेबसाइट के एडिटर विक्की लालवानी का आरोप है कि कपिल ने उन्हें फोन पर न सिर्फ गाली दी, बल्कि आपतिजनक शब्द भी कहे। अपनी बात को प्रमाणित करने के लिए लालवानी ने एक ऑडियो भी शेयर किया है । ऑडियो को ध्यान से सुनने पर आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे क्या यही कपिल का असली रूप है ।

कपिल ने एडिटर विक्की को न सिर्फ गालियाँ दी, बल्कि पैसों की भूख व कुत्ता तक कह डाला। मगर हद हुयी तब जब कपिल ने उनकी माँ के लिए अपशब्द कहने शुरू किये और उनकी बेटी को भी नहीं बख्सा। इसके बाद कपिल के साथी ने भी लालवानी को फोन पर धमकाया, मगर जब लालवानी ने बताया कि वो ये कॉल रिकॉर्ड कर रहे है तो उनके तेवर ही बदल गये और वो प्यार से बात करने लगे ।

दूसरी तरफ कपिल ने अपना पक्ष रखते हुए विक्की लालवानी के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कर 25 लाख रुपये मांगने का आरोप लगाया है, तो दूसरी तरफ एक्स मैनेजर नीति व प्रीति पर भी 25 लाख रुपये गबन करने का आरोप लगा चुके हैं । अब कपिल की लीला तो कपिल ही जाने मगर ये सच की कपिल दिन-ब-दिन अपना व्यवहार बद से बदतर करते जा रहे हैं ।

 

लाल साड़ी में नागिन को देख सब हो गये फ़िदा, वीडियो हुआ वायरल
क्रिकेटर से सिंगर बने हार्दिक पंड्या, वायरल हो रहा है वीडियो
यामी गौतम को नहीं मिल रहा है अब काम, कर रही है अब पोल डांस
अर्शी खान और राखी सावंत का डांस वीडियो हुआ वायरल
माहिरा खान एक बार फिर विवादों में, वायरल वीडियो
जब हाथी भी उड़ाने लगा धुएं के छल्ले तो हो गया वीडियो वायरल

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *