मनोरंजन वीडियो

माहिरा खान एक बार फिर विवादों में, वायरल वीडियो

माहिरा खान एक बार फिर विवादों में, वायरल वीडियो Mahira Khan once again in controversy, viral video

माहिरा खान एक बार फिर से विवादों में घिर चुकी हैं । जहाँ अभी कुछ समय पहले माहिरा का डांस वीडियो खूब वायरल हुआ था, अब उनका नया वीडियो आपको हैरान कर देगा। मूल रूप से पाकिस्तान की माहिरा की इस वीडियो ने पाकिस्तान ने खूब आलोचना की है। पाकिस्तानी फिल्म बोल से तारीफें लूटने वाली माहिरा ने अभी कुछ दिनों पहले फिल्म शूल के सुपरहिट सोंग “आई हूँ U.P., बिहार लूटने” पर खूब जमकर डांस किया था, जिसके बाद एक बार फिर माहिरा चर्चाओं में आईं, मगर अब उनके नए वीडियो ने उनके लिए मुसीबत खड़ी कर दी है।

शाहरुख खान की फिल्म 'रईस (2017)' से माहिरा ने बॉलीवुड में एंट्री की थी, जिसके बाद उनके बॉलीवुड से कोई नया ऑफर नहीं आया। हालाँकि इस साल उनकी दो पाकिस्तानी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। चलिए अब बात करते हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो पाकिस्तान बन बैठा उनका दुश्मन ।
अपने नए वीडियो के चलते माहिरा खान एक बार इंटरनेट की दुनिया में सुर्ख़ियों में है और डांस वीडियों के बाद उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है।  आपको बता दें कि इस वीडियो में माहिरा सिगरेट पीती नजर आ रही है, जो कि किसी इवेंट के बैकस्टेज का है। इस वीडियो में माहिरा कुछ लोगों से बात करते करते स्मोकिंग का मजा ले रही हैं ।

वीडियो के वायरल होते ही हर तरफ से माहिरा की आलोचना होनी शुरू हो गयी है । चूँकि इस्लाम में भी ध्रूमपान यानि कि स्मोकिंग को धर्म के विरुद्ध माना जाता है अत: पाकिस्तान ने भी उनकी कड़ी निंदा की है। इससे पहले भी माहिरा स्मोकिंग को लेकर चर्चाओं में घिर चुकी हैं, जिसमे माहिरा के साथ रनबीर कपूर की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें ये स्मोकिंग करते नजर आई थीं।

आमिर खान और शाहरुख ने की साथ फिल्म

कैसे करें एग्जाम की स्ट्रेस को दूर देखें वीडियो

ये वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे इमोश्नल

जब एक बच्चे ने लड़कियों को कहा पटाका

दलदल से ऐसे निकाला गया हाथी का बच्चा

इरफान खान को कौन सा रोग हुआ देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: mahira khan once again in controversy viral video | In Category: मनोरंजन  ( manoranjan )

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *