मन्दिरा बेदी ने अपने बेटे संग किया जॉली बम्प्स डांस, वीडियो हुआ वायरल


दूरदर्शन के धारावाहिक शान्ति से घर घर में पहचान बनाने वाली मंदिरा बेदी को बॉलीवुड में दिलवाले दुल्हनियां ले जायेंगे के लिए भी जाना जाता है। मंदिरा ने वर्ष 1999 में फिल्ममेकर राज कौशल से विवाह कर लिया। आज मंदिरा की उम्र 45 वर्ष है परन्तु उनकी फिटनेस को देखकर इस बात का अंदाज़ा लगाना भी मुश्किल है। मन्दिरा को उनके हेयर स्टाइल के लिए भी जाना जाता है, परन्तु यह बात कम ही लोग जानते हैं कि आज बॉलीवुड में उनके लिए जगह नही है तो उसका कारण उनके बाल ही है। दरअसल उन्हें कई फिल्मों व धारावाहिकों के ऑफर आये मगर सबने उन्हें हेयर स्टाइल बदलने के लिए कहा। मंदिरा ने अपने हेयर स्टाइल बदलने के बजाय इन ऑफर्स को ठुकराना बेहतर समझा।

बहराल मंदिरा जिस विषय को लेकर चर्चाओं का विषय बनी हुई हैं वो है उनका बम्प्स डांस, जिसे उन्होंने अपने 7 वर्षीय बेटे के साथ किया है। कुछ समय पहले जब मन्दिरा को उनकी ड्रेस के कारण ट्रोल किया गया था तो ट्रोल करने वालों को करारा जवाब देकर भी पहले सुर्खियाँ बटोर चुकी मंदिरा का यह वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है।

हालाँकि मंदिरा से आज भी लोग पूछते हैं कि क्या वो अपना हेयर स्टाइल बदलना नहीं चाहतीं? तो उनका जवाब हमेशा यही होता है कि कभी नहीं। फ़िलहाल न तो वो बाल को लेकर वायरल हो रही है और न ही कपड़ों को लेकर, वो जिस डांस वीडियो को लेकर वायरल हो रही है क्या आप नहीं देखना चाहेंगे डांस करती माँ बेटे की जुगलबंदी वाला बम्प्स डांस।

 

हिना खान ने किया ‘ए मेरी जोहरा जबी’ पर डांस, जानिए किन कारणों से वीडियो हुआ वायरल
शुभ-अशुभ से अलग बिल्लियां आपको हंसा भी सकती है, देखे वीडियो
कपिल ने करी बेशर्मी की सभी हदें पार, पत्रकार को दी गाली, ऑडियो हुआ वायरल
बच्चा खेल रहा था कि तभी हुआ कुछ ऐसा, वीडियो बना वायरल वीडियो
इस बच्ची ने दी सभी पत्नियों की ऐसी सलाह कि पति हो गये हैरान, वायरल वीडियो
श्रद्धा ने स्टेज पर लगाये अपनी माँ के साथ ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

 

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें

Leave a Reply