फोटो गैलरी मनोरंजन वीडियो

 मिलिंद सोमन ने अपने से 25 साल छोटी लड़की से की शादी, देखिए तस्वीरें और वीडियो

मिलिंद सोमन ने अपने से 25 साल छोटी लड़की से की शादी, देखिए तस्वीरें और वीडियो Milind Soman - Ankita Konwar Wedding: Dance video of couple on HALD goes viral

कहते है कि जोड़ियाँ आसमान में बनती हैं, इस जोड़ी के लिए भी ऐसा ही कहा जाए तो गलत नहीं होगा, जिसके पीछे एक खास वजह है। नाइटक्लबों से दूर रहने वाले मिलिंद इसे इतेफाक ही मानते है कि एक दिन वो नाइटक्लब गए, जहाँ वो किसी के साथ डांस कर रहे थे। तभी मिलिंद की नजर अंकिता पर पड़ी। उन्होंने अंकिता का अपना नंबर दिया और कॉल करने के लिए कहा। अगले दिन अंकिता ने कॉल भी की।

एक नाईटक्लब से शुरू हुआ ये सफ़र अब शादी के गठबंधन में बंध चुका है। हालाँकि यह प्रेम कहानी इतनी आसान नहीं थी। अंकिता मिलिंद से 25 साल छोटी है, जिसको लेकर मिलिंद का खूब मजाक भी उड़ाया गया था, मगर इन दोनों ने दुनिया की परवाह नही की।

रविवार, 22 अप्रैल 2018 को इन दोनों ने अली बाग में शादी कर ली है, जिसके बाद से लगातार इनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे है। इस शादी में घरवालों और कुछ खास दोस्तों को ही शामिल किया गया तथा दोनों ने अपने अपने राज्य यानी कि असम और महाराष्ट्र के रीती रिवाजों से शादी की ।

बीते शनिवार को मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर की हल्दी और मेहंदी की रस्म थी, जिसके बाद से लगातार इनकी शादी से जुडी वीडियो और फोटो वायरल हो रही हैं। अपनी शादी पर इन दोनों ने जमकर डांस किया। चाहे कुछ भी कहो इनकी जोड़ी अच्छी लग रही है। आप भी देखे इस सुन्दर जोड़े को ।

 

 

 

 

 

 

Mere YaarKi Shaadi Hai :)... . . . #shadi #wedding

A post shared by Abhishek Asha Mishra (@abhirunning) on

 

 

अजूबे से कम नहीं है चार भुजाओं, अनेको आँखे और दो पेट वाला जीव

एक लड़की जो अपना यूरिन बेचकर कमाती थी लाखों रुपए महीना !

पाकिस्तान की पहली किन्नर न्यूज एंकर मारवीय मलिक, जाने इनके बारे में

अपनी 3 बीवियों के साथ बादशाहों की तरह रहता है ये भिखारी, जानिये कौन है ये

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: milind soman ankita konwar wedding dance video of couple on hald goes viral | In Category: फोटो गैलरी  ( photo gallery )

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *