सरकारी दफ्तर में लगे ठुमके, वीडियो हुआ वायरल


बड़े बुजुर्ग कहते है कि कामयाबी पानी है तो अपना सारा ध्यान अपने लक्ष्य पर लगा दो। परन्तु जब ध्यान से लक्ष्य भटक जाए तो कोई क्या करे। इसी बात को प्रमाणित करता हुआ एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमे कुछ लोग अपना काम छोड़ फालतू टाइमपास कर रहे है, जिसकी उन्हें सजा भी भुगतनी पड़ेगी।

आज कल एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमे देवास, मध्य प्रदेश के सरकारी दफ्तर के  कर्मचारी ऑफिस टाइम में फ़िल्मी गानों पर थिरकते हुए नज़र आ रहे है। सुनने में तो ये भी आया है कि इन पांच कर्मचारियों को ससपेंड कर दिया गया है, हालाँकि अभी तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुयी और न ही इस वीडियो से सम्बंधित कोई अन्य खबर अभी सुनने को मिली है।

देवास जिले के महिला बाल विकास के चामुंडा कॉम्प्लेक्स स्थित कार्यालय का यह दृश्य किसी  अधिकारी के बर्थडे पर नाच गानकर सेलिब्रेशन का माना जा रहा है। ऐसे में जन्मदिन मनाने के उद्देश्य से कर्मचारी काम छोड़ डांस कर रहे हैं, जिसे स्टाफ का एक अन्य सदस्य रिकॉर्ड भी कर रहा है।

बाद में इस वीडियो को व्हॉट्सएप पर शेयर किया गया, जिसके बाद यह वायरल हो गया। इस वीडियो में महिला व पुरुष दोनों तरह के कर्मचारियों डांस करते हुए दिखायी दे रहे हैं। कुछ अन्य कर्मचारी भी नजर आ रहे हैं, जो डांस से दूर अपने काम में व्यस्त है।

कमाल की बात है कि इस वीडियो को वायरल होने में बेहद ही कम समय लगा। आप भी देखें।

 

ऐसे कि मल्लिका ने धमकोदार वापसी, देखें वीडियो

एक्टर जॉन ने तोड़ी अपनी शादी, देखें वीडियो

चेकिंग के दौरान हुआ ऐसा कि हो गया वीडियो वायरल

ये है असली मिस्टर इंडिया आपकी आंखों के सामने हो जाएगा गायब

जब खाने के लिए जिराफ ने डाल दी अपनी जान खतरे में

ताश के पत्तों की तरह ढह गयी इमारत, देखते रह जाएंगे आप

 

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें

Leave a Reply