प्रिया प्रकाश ने क्रिकेटर को कहा मैं नहीं उठाती फेंकी हुयी चीज़े !


वायरल गर्ल उर्फ़ प्रिया प्रकाश वारियर ने जहाँ अपनी फिल्म ओरू अदार लव के केवल एक दृश्य, जिसकी लम्बाई मात्र 26 सेकंड थी, से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। रातोंरात पूरी दुनिया प्रिया का जानने लगी, जिसके चलते इसका असर प्रिया के स्वभाव पर भी देखने को मिल रहा है और वो फुल एटीट्युड दिखा रही हैं। उन्होंने एक क्रिकेटर को टका सा जवाब दे दिया, जिसके चलते प्रिया एक बार फिर सुर्ख़ियों में है। ये प्रिया का ही जादू है कि जैसे ही वो कुछ करती है, वो तुरन्त वायरल हो जाता है। चलिए आपको बताते हैं कि क्या है प्रिया के नए वीडियो राज़ और क्यों वो इतना एटीट्युड दिखा रही हैं।

ये तो हम सभी जानते हैं कि आज कल IPL चल रहे हैं, और रोज़ ही किसी ने किसी टीम की किस्मत बुलंद हो रही है तो किसी को इसमें खुद को साबित करने के लिए सही मौके की तलाश है। ऐसे में आईपीएल के स्टेडियम में बैठकर प्रिया प्रकाश वहां मौजूद क्रिकेटरों को भाव दिखा रही हैं।

दरअसल स्टेडियम में क्रिकेटर्स प्रैक्टिस कर रहे हैं तथा वहीँ पास में प्रिया भी बैठी है। तभी वहां बॉल लुढकते हुए प्रिया के पास आती है, जब उनमे से एक क्रिकेटर प्रिया से बॉल उठाकर देने को कहता है, तो प्रिया यह कहकर क्रिकेटर को अपना एटीट्युड दिखाती है कि मैं फेंकी हुई चीज नहीं उठाती । जब क्रिकेटर कहता है कि इतना एटीट्युड, तो प्रिया कहती है ये फ्री का एटीट्युड है । अभी भी आपको सारा मामला समझ नहीं आया तो देखिये प्रिया का नया वीडियो

लाल साड़ी में नागिन को देख सब हो गये फ़िदा, वीडियो हुआ वायरल
क्रिकेटर से सिंगर बने हार्दिक पंड्या, वायरल हो रहा है वीडियो
यामी गौतम को नहीं मिल रहा है अब काम, कर रही है अब पोल डांस
अर्शी खान और राखी सावंत का डांस वीडियो हुआ वायरल
माहिरा खान एक बार फिर विवादों में, वायरल वीडियो
जब हाथी भी उड़ाने लगा धुएं के छल्ले तो हो गया वीडियो वायरल
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें

Leave a Reply