मेघना गुलज़ार की राजी का ट्रेलर आउट, जिसने भी देखा की तारीफ


जब चारों तरफ आईपीएल की धूम मची हो और ऐसे में कोई और भारत की जनता का ध्यान अपनी ओर खींचने में सफल हो जाए तो उसकी तारीफ करना बनता है, ऐसा ही करिश्मा अलिया भट्ट ने कर दिखाया है। दरअसल मेघना गुलज़ार की आने वाली फिल्म राजी का ट्रेलर लांच हो चुका है, इस फिल्म में आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में है। जिसने भी इस फिल्म का ट्रेलर देखा है उसने आलिया के किरदार की जमकर तारीफ की है तो साथ ही साथ लोगो को आईपीएल से इतर कोई अन्य विषय भी दे दिया है बात करने के लिए।

जंगली पिक्चर्स और धर्मा प्रॉडक्शन की फिल्म ‘राजी’ का ट्रेलर लांच होते है चर्चा का विषय बन गया है। इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलज़ार कर रही हैं, जो अपने पिता की तरफ किसी विशेष मुद्दे को ही चुनने के लिए जानी जाती हैं । आलिया भट्ट और विकी कौशल की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म को बॉलीवुड के सभी स्टार तारीफ कर के नहीं थक रहे है ।

आपको बता दें कि यह फिल्म हरिंदर सिक्का की उपन्यास ‘कॉलिंग सहमत’ पर आधारित है, जो कि एक ऐसी लड़की की कहानी ज़ाहिर करता है जिसने देश की सेवा की खातिर पाकिस्तान में शादी कर देश के जासूस के तौर पर कार्य किया । फिल्म में सहमत की भूमिका आलिया निभा रही है तो उनके पाकिस्तानी पति के रूप में विकी कौशल नज़र आयेंगे।

11 मई को रिलीज होने वाली इस फिल्म के ट्रेलर ने जहाँ एक बार फिर आलिया को चर्चाओं का विषय बना दिया है तो ऐसे में इस फिल्म से लोगो की उम्मीदें भी बढ़ने लगी है। सबसे बड़ी बात यह है कि क्या ट्रेलर की तरह फिल्म में भी दमखम होगा या नहीं ? बहरहाल आप भी देखे इस फिल्म का ट्रेलर।

 

 

हिना खान ने किया ‘ए मेरी जोहरा जबी’ पर डांस, जानिए किन कारणों से वीडियो हुआ वायरल
शुभ-अशुभ से अलग बिल्लियां आपको हंसा भी सकती है, देखे वीडियो
कपिल ने करी बेशर्मी की सभी हदें पार, पत्रकार को दी गाली, ऑडियो हुआ वायरल
बच्चा खेल रहा था कि तभी हुआ कुछ ऐसा, वीडियो बना वायरल वीडियो
इस बच्ची ने दी सभी पत्नियों की ऐसी सलाह कि पति हो गये हैरान, वायरल वीडियो
श्रद्धा ने स्टेज पर लगाये अपनी माँ के साथ ठुमके, वीडियो हुआ वायरल
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें

Leave a Reply