साड़ी पहन महिला ने किया ऐसा काम की वीडियो हो गया वायरल


आज कल एक वीडियो खूब शेयर हो रहा है, जिसमे एक महिला पिंक कलर कि साड़ी पहन कर बस चला रही है । आज के समय में लड़कियां बाइक व कार दौड़ा रही हैं, ऐसे में बस चलाने में चौकने जैसी क्या बात है ?  आखिर क्यों हो रहा है ये वीडियो वायरल ?

आप बार बार इस विडियो को देखें, तो आपको इस वीडियो के वायरल होने का रहस्य पता चल जाएगा।  इस वीडियो में राजस्थानी वेशभूषा में एक महिला बस चला रही है और उसने घूंघट भी ले रखा है, जिस कारण यह वीडियो सोशल मीडियो पर खूब वायरल हो रहा है | इस वीडियो को होली कि शाम का बताया जा रहा है तथा यह बस मकराना से वाया कूचामन, डिडवाना, लाडनू, सूजागढ़ होते हुए बीदासर जा रही थी | राजस्थान की सड़कों पर तेज़ स्पीड में गाड़ी दौड़ती महिला ने इस वीडियो को खूब वायरल करवाया, मगर आपको इस वीडियो से जुड़े एक सच के बारे में बता देते हैं, जिसके बाद आप यकीनन चौक जायेंगे |

दरअसल यह महिला नहीं बल्कि पुरुष है, जो कि खुद बस चालक है और इन जनाब का नाम सांवरलाल है | इन्होंने मस्ती के मूड में होली पर एक प्रैंक किया जिसका नतीजा यह हुआ कि यह वीडियो लगातार वायरल हो रहा है | राजस्थान के रहने वाले इस बस ड्राइवर ने होली के दिन बहुत से लोगों को चकमा दे दिया और शानदार तरीके से इस दिन का जश्न मनाया। आप भी देखे ये वायरल वीडियो ।

 

 

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें

Leave a Reply