रणवीर सिंह की स्विट्जरलैंड में मौजा ही मौजा, देखे वीडियो


पद्मावत में यादगार भूमिका निभाने वाले रणवीर आज कल कहाँ गायब है, यही सवाल आज कल सबके मन में है। हालाँकि कुछ समय पूर्व उन्हें थम्पस अप के विज्ञापन में देखा गया था। मगर वो भी उनकी फिल्म की तरफ महीनों पुरानी बात हो गयी है। एक बार फिर सवाल वही का वही है आखिर रणवीर कहाँ है ?

चलिए आपको बता देते हैं कि रणवीर सिंह इन दिनों छुट्टियां बिता रहे हैं, जिसके लिए उन्होंने स्विट्जरलैंड की खूबसूरत वादियों का चयन किया। मगर रणवीर ने यहाँ भी अपना जादू बरक़रार रखा, जिसका नतीजा यह हुआ कि जल्द ही स्विस टूरिज़म डिपार्टमेंट रणवीर के नाम से एक खास ट्रेन चलाने वाले हैं ।

रणवीर ऐसे पहले यंग स्टार हैं जिनके नाम की ट्रेन स्विट्ज़रलैंड की पटरियों पर दौड़ेने वाली है। इस ट्रेन का नाम ‘रणवीर ऑन टूर’ होगा । स्विस टूरिज्म ने ऐसा रणवीर की लोकप्रियता को ध्यान में रखते हुए किया है।

इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि रणवीर स्विटजरलैंड टूरिज़म के आधिकारिक ब्रैंड ऐंबैसडर हैं, जिसके चलते यहाँ उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है और यहाँ रणवीर की फिल्में काफी धमाल भी मचाती हैं।

बता दें, रणवीर इन दिनों स्विट्जरलैंड की सैर पर हैं। स्विट्जरलैंड उनके दिल के बहुत करीब है। पिछले साल भी मार्च में छुट्टियां बिताने के लिए रणवीर स्विट्जरलैंड पहुंचे थें और एक बार फिर वो वही है। आप भी देखिये कैसे वो इन वादियों का लुफ्त उठा रहे हैं।

समंदर का शापित किला जंजीरा जिसके बारे में जानकर रह जाएंगे आप हैरान
अब्राहम लिंकन के बारे में रोचक जानकरी देखिए वीडियो में
 चलती ट्रेन से गिरा युवक फिर क्या हुआ, वायरल वीडियो
जब वो बस एक क्लिक के लिए कर गया सभी हदें पार
मौत कभी भी आ सकती है, विश्वास नहीं होता न, देखिए वीडियो

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें

Leave a Reply