राम गोपाल वर्मा और नागार्जुन की धमाकेदार वापसी, ट्रेलर हुआ लांच


1989 में तमिल इंडस्ट्री में एक नए निर्देशक ने अपनी पहली फिल्म से सबको चौका दिया था तथा सभी का कहना था कि यह बन्दा कमाल करेगा। 1990 में अपनी पहली फिल्म को हिंदी में डब्बड कर के इस निर्देशक ने बॉलीवुड में भी अपने कदम जमा लिए थे। फिल्म का नाम था शिवा, मुख्य किरदार में थे नागार्जुन और निर्देशक का नाम है राम गोपाल वर्मा। इस फिल्म की सफलता के बाद इस जोड़ी ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मे दी जिनमे द्रोही, अन्थम (तेलगु) और गोविंदा गोविंदा (तेलगु) मुख्य है। एक बार फिर यह जोड़ी वापसी कर रही है।

2018 में यह जोड़ी एक और फिल्म लेकर आ रही है जिसका नाम है ऑफिसर। जहाँ ट्रेलर देखने मात्र से लोगों का मानना है कि यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होगी। इसका एक कारण यह भी है कि राम गोपाल वर्मा खुद कई वर्षों बाद किसी फिल्म का निर्देशन स्वयं कर रहे हैं, ऐसे में फिल्म से उम्मीद बढ़ जाती है। फिल्म का ट्रेलर एक्शन से भरपूर है, जिसमे नागार्जुन एक बच्ची को बचाते हुए नज़र आ रहे हैं। इसके अलावा ऑफिसर की भूमिका में नागार्जुन बिल्कुल फिट लग रहे हैं।

जहाँ साउथ इंडस्ट्री में नागार्जुन एक ब्रांड है, तो साउथ की ऐसी फिल्मे जिनका निर्देशन खुद वर्मा ने किया है, वो सभी बॉक्स ऑफिस पर न सिर्फ हिट हुयी हैं बल्कि समीक्षकों द्वारा सराही भी गयी हैं। ऐसे में यह फिल्म क्या कमाल कर पाती है, ये तो आने वाला वक़्त ही बता पायेगा आप भी देखे इस फिल्म का ट्रेलर

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: rgvs nagarjuna and myra sareen starrer officers teaser released
Tags:

Leave a Reply