मनोरंजन वीडियो

Dus Ka Dum : Salman Khan पूछते है की क्या आप भी लड़कियों को पटाने के लिए English का इस्तेमाल करते है ?

Dus Ka Dum : Salman Khan पूछते है की क्या आप भी लड़कियों को पटाने के लिए English का इस्तेमाल करते है ? Salman Khan returns to TV with the teaser of Dus Ka Dum

जहाँ सलमान खान आज कल रेस 3 की शूटिंग के सिलसिले में लद्दाख में मौजूद हैं तो कुछ दिनों पहले वो कश्मीर में थे और उससे पहले वो जोधपुर थे। ये कहना गलत नहीं होगा कि आज के समय में बॉलीवुड का कोई सितारा सबसे ज्यादा चर्चाओं में रहता है, तो वो नाम सिर्फ सलमान का है। फिर चाहे मामला फिल्मों का हो या उनकी रियल लाइफ का। आपको बता दें कि जहाँ काले हिरन के शिकार के कारण सल्लू भाई जोधपुर जेल में रहकर आये तो उसके बाद जब वो काम पर लौटे तो उन्होंने कश्मीर से लद्दाख का सफर बाइक से तय किया। इन सब के बाद एक बार फिर सलमान चर्चाओं का केंद्र बन चुके हैं।

चलिए आपको बता दें कि क्यों आज कल सलमान खान एक बार चर्चाओं में आये। दरअसल इस बार वो सोनी टीवी पर शुरू होने जा रहे गेम शो ‘दस का दम’ के प्रोमो को लेकर चर्चाओं में है । शो का प्रोमो लोगों को खूब भा रहा है, जिसे सबसे पहले सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट और सोनी टीवी ने अपने YouTube चैनल पर शेयर किया ।

लगभग 9 साल के अन्तराल के बाद एक बार फिर सलमान अपने चित-परिचित अंदाज में लोगों से पूछते हुए दिखेंगे कि कितने प्रतिशत ? जबकि इस शो के टाइटल ट्रैक को अपनी आवाज देने वाले और कोई नहीं बल्कि विवादों में रहकर भी लोगो के चहेते रहने वाले मिक्का सिंह ने गाया है ।

वीडियो में देखिए दस के दम का ट्रेलर

 

https://youtu.be/Z_viN8cCtPY

 

समंदर का शापित किला जंजीरा जिसके बारे में जानकर रह जाएंगे आप हैरान
अब्राहम लिंकन के बारे में रोचक जानकरी देखिए वीडियो में
 चलती ट्रेन से गिरा युवक फिर क्या हुआ, वायरल वीडियो
जब वो बस एक क्लिक के लिए कर गया सभी हदें पार
मौत कभी भी आ सकती है, विश्वास नहीं होता न, देखिए वीडियो

 

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: salman khan returns to tv with the teaser of dus ka dum in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *