लांच हुआ बागी 2 का नया सोंग “ओ साथी”,


फिल्म बागी 2 का नया गीत लांच हो गया है, जिसको 3 घंटे में 1,310,331 दर्शको ने देखा है । आपको बता दें कि बागी 2 तेलगु फिल्म काशनम का हिंदी रीमेक , जिसमे टाइगर और दिशा पटानी की जोड़ी मुख्य भूमिका में है । फिल्म का गीत मुण्डियाँ पहले ही युवाओं के बीच फेमस हो चूका है। अब इस फिल्म का दूसरा गीत ओ साथी दर्शको के बीच आया है, जिसे दर्शको का भरपूर प्यार मिल रहा है ।

लगातार इस गीत को देखने वालो की संख्या बढ़ती जा रही है, साथ ही साथ ये विडियो शेयर भी किया जा रहा है । गीत को लिखा तथा संगीतबद्ध आर्को ने किया है, जबकि इस गीत को आवाज़ आतिफ असलम ने दी है, जिन्हें यादगार और जल्दी छा जाने वाले गीतों के लिए जाना जाता है । अहमद खान निर्देशित बागी 2 के गीत जहाँ आज युवाओ का ध्यान खीचने में सफल हो रहे हैं तो देखना होगा कि फिल्म कितना कामयाब हो पाती है ।

30 मार्च को फिल्म सिनेमा घरों में लगने वाली है और इसकी सफलता के पीछे काफी हद तक इस हिट होते हुए संगीत का हाथ भी होगा । आपको बता दें कि इस फिल्म के लिए एक गीत जावेद अख्तर ने भी लिखा है, जिसके बोल “एक दो तीन” है, आपने सही पहचाना । 90’s में प्रदर्शित फिल्म तेज़ाब का सुपरहिट सोंग “एक दो तीन” को एक बार फिर इस फिल्म में फिल्माया गया है, हालाँकि इस गीत का वीडियो अभी तक लांच नहीं किया गया, मगर दर्शको को इसका बेसब्री से इसका इंतजार है ।

 

आखिर कौन कर रही हैं अब कपिल के शो को होस्ट
नवाजुद्दीन करा रहे हैं अपनी पत्नी की जासूसी वीडियो हुआ वायरल
ये महिला हिजाब पहनकर करती हैं बॉडी बिल्डिंग
साड़ी पहनकर महिला ने चलाई बस वीडियो हुआ वायरल
एक शेर ने कर दिया लड़की पर हमला वीडियो हुआ वायरल
मौत कभी भी सकती हैं यकीन हो तो वीडियो देख लो

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें

Leave a Reply