वीडियो

दोस्ती की मिसाल बन गयी यह लड़की, देखे वायरल वीडियो

दोस्ती की मिसाल बन गयी यह लड़की, देखे वायरल वीडियो This girl became the example of friendship, see viral video

यदि दोस्ती पर लिखने बैठो तो शायद एक उपन्यास लिखा जा सकता है। ऐसा भी कहा जाता है कि दोस्ती सागर की तरह है, जिसका कोई छोर नहीं है, जो अथक है, विशाल है। दोस्ती के कई ऐसे उदाहरण मौजूद हैं, जिनके बारे में पढ़कर या सुनकर आपको विश्वास नहीं होगा कि एक दोस्त दूसरे दोस्त के लिए ऐसा भी कर सकता है।

अगर बात दोस्ती की हो और बॉलीवुड का नाम न लिया जाए, ऐसा तो हो ही नहीं सकता। बॉलीवुड में दोस्तों की दोस्ती की मिसाल भरी पड़ी है, जिनमे जय-वीरू और धर्म-वीर सबसे ऊपर आते हैं। तो दूसरी तरफ दोस्ती को दिखाती हुई फिल्में जैसे दोस्त, दोस्ती, याराना, 3 इडियट्स, ज़िन्दगी न मिलेगी दोबारा और दिल चाहता है प्रमुख है। तो दोस्ती को समर्पित कई गीत भी बॉलीवुड की देन है। खैर ये तो हो गयी फ़िल्मी बातें, मगर आज हम जिस वीडियो की बात कर रहे हैं उसने असल ज़िन्दगी में दोस्ती की नयी मिसाल पेश की है।

यह वीडियो चाइना या कोरिया से वायरल हुआ है।  जिसमें 3 लड़कियां एक रेस्ट्रोरेन्ट में बैठी हैं, तभी एक लड़की कुछ सामान लेने के लिए खड़ी होती है तो दूसरी लड़की उसके पीछे से स्टूल हटा देती है, यह देख तीसरी लड़की वहां दूसरा स्टूल रख देती है, जिसे फिर से दूसरी लड़की फिर हटा देती है। इसके बाद तीसरी लड़की जो करती है, वो ही इस वीडियो के वायरल होने का कारण है। अगर आपको भी जानना है कि तीसरी लड़की ऐसा क्या करती है तो इसके लिए आपको यह वीडियो देखना होगा।

https://www.youtube.com/watch?v=s7yQOlNz34A

 

आमिर खान और शाहरुख ने की साथ फिल्म

कैसे करें एग्जाम की स्ट्रेस को दूर देखें वीडियो

ये वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे इमोश्नल

जब एक बच्चे ने लड़कियों को कहा पटाका

दलदल से ऐसे निकाला गया हाथी का बच्चा

इरफान खान को कौन सा रोग हुआ देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: this girl became the example of friendship see viral video

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *