मनोरंजन वीडियो

मौत के इतने समय बाद इन्द्र कुमार का वीडियो हुआ वायरल

मौत के इतने समय बाद इन्द्र कुमार का वीडियो हुआ वायरल Truth behind the viral video of late actor inder kumar in which he is talking about committing suicide

फिल्म मासूम से एक जाना पहचाना नाम बनने वाले बॉलीवुड के एक्टर इंदर कुमार की मृत्यु हुए यूं तो एक साल होने वाला है, परन्तु अभी उनसे जुड़ा एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसने सबको हिलाकर रख दिया है। 28 जुलाई, 2017 को इस दुनिया से अलविदा लेने वाले इन्द्र कुमार की मौत का कारण अब तक हार्ट अटैक को माना जा रहा था। परन्तु इस वीडियो ने एक बार फिर लोगों को सोचने के लिए मजबूर कर दिया है। आखिर क्या है ऐसा इस वीडियो में ?

यदि इस वीडियो को देखा जाए तो इस वीडियो में इन्द्र अपनी नाकामयाबी के बारे में बताते हुए सुसाइड करने की बात कर रहे हैं।  वीडियो में वो इस बात को भी स्वीकार रहे हैं कि वो बॉलीवुड के बड़े एक्टर नहीं बन पाए और इस तरह वो फेल हो गए हैं, जिसका कारण अपनी अय्याशियों को मानते हैं और अब वो सुसाइड करने जा रहे हैं। जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ, इस वीडियो ने सबको हिलाकर रख दिया है। जिसे अब तक सब एक प्राकृतिक मौत समझ रहे थे, वो सुसाइड का मामला निकाला।

हालाँकि इस वीडियो को लेकर एक मैगज़ीन का दावा है कि यह वीडियो किसी फिल्म की शूटिंग का है और ये वीडियो काफी पुराना है। चूँकि यह वीडियो उनकी मौत के बाद वायरल हुआ है तो लोगों को उनकी मौत का कारण इसी वीडियो में छुपा माना जा रहा है। लोगों को इस वीडियो से कोई गलतफहमी न हो, इस बात को ध्यान रखते इंदर कुमार की पत्नी पल्लवी जल्द ही प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित इस वीडियो की सच्चाई सबको बताने वाली हैं।

 

समंदर का शापित किला जंजीरा जिसके बारे में जानकर रह जाएंगे आप हैरान
अब्राहम लिंकन के बारे में रोचक जानकरी देखिए वीडियो में
 चलती ट्रेन से गिरा युवक फिर क्या हुआ, वायरल वीडियो
जब वो बस एक क्लिक के लिए कर गया सभी हदें पार
मौत कभी भी आ सकती है, विश्वास नहीं होता न, देखिए वीडियो
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: truth behind the viral video of late actor inder kumar in which he is talking about committing suicide | In Category: मनोरंजन  ( manoranjan )

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *