अजब गजब वीडियो

पति ने लगाये पत्नी को कोड़े, वीडियो हुआ वायरल

पति ने लगाये पत्नी को कोड़े, वीडियो हुआ वायरल Uttar Pradesh: Husband beats woman in public on Panchayat's order in Bulandshahr

आज कल सोशल मीडिया में एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमे एक पति अपनी पत्नी को पेड़ से बाँध के लगातार कोड़े बरसा रहा है, किसी ने इस वीडियो को शूट कर वायरल कर दिया। आप इस वीडियो के वायरल होने का अंदाज़ा इस बात से लगा सकते है कि इस क्षेत्र के दरोगा को भी इस घटना की खबर वायरल वीडियो से ही लगी ।

यह वीडियो बुलंदशहर से वायरल हुआ है, जहाँ एक पति ने अपनी पत्नी को पेड़ से बांधकर बेल्ट ही बेल्ट से पीटा, जबकि वहां मौजूद लोग न सिर्फ इस दर्दनाक घटना को होते हुए देख रहे थे बल्कि इसका वीडियो बनाते हुए इस घटना का लुफ्त उठा रहे थे । इस तरह की घटनायें अक्सर सोचने पर मजबूर कर देती हैं कि क्या यही वो भारत है जहाँ नारी की पूजा की जाती है । ऊपर से नवरात्रों के दौरान हुयी इस घटना के वीडियो ने एक बार फिर पंचायतों के उट-पटांग निर्णयों पर सवाल खड़े कर दिए हैं ।

चलिए आपको पूरा मामला समझाते हैं । दरअसल बुलंदशहर के एक गांव में रहने वाले एक पति को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था, जिसके लिए उसने पंचायत से निर्णय करने को कहा । जिसके बाद पंचायत ने उस पत्नी को 1000 कोड़े मारने के आदेश दिया, जिसके बाद पति ने अपनी पत्नी को पेड़ से बाँधकर कोड़े के बजाय बेल्ट से सूतना चालू कर दिया और तब तक उसके हाथ नहीं रुके जब तक उसकी पत्नी बेहोश नही हो गयी ।

मज्जे की बात यह है कि पुलिस को भी इस घटना की खबर तब लगी जब यह वीडियो वायरल हो चुका था, जिसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए पीड़ित महिला से बात की और इस घटना को अंजाम देने वाले पति और पंचायत के सदस्यों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया। यदि आप मजबूत दिल के हो तभी देखे ये वीडियो

 

आमिर खान और शाहरुख ने की साथ फिल्म

कैसे करें एग्जाम की स्ट्रेस को दूर देखें वीडियो

ये वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे इमोश्नल

जब एक बच्चे ने लड़कियों को कहा पटाका

दलदल से ऐसे निकाला गया हाथी का बच्चा

इरफान खान को कौन सा रोग हुआ देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: uttar pradesh husband beats woman in public on panchayats order in bulandshahr

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *