वीरे दी वेडिंग का ट्रेलर हुआ लांच, बच्चों को दूर रखे इस फिल्म से


फिल्म वीरे दी वेडिंग का ट्रेलर हुआ लांच और ट्रेलर के बाद इस फिल्म से उम्मीद करने वाले काफी लोग निराश होंगे। इस फिल्म को हॉलीवुड स्टाइल में बनाया गया है जिसमे कई फीमेल्स की लाइफ को एक दूसरे के कनेक्टेड दिखाया जाता है। ये खुलकर सेक्स की बात करती हैं, पब जाती है, गलियाँ देती हैं और हर वो वाहियात हरकत करती है जो एक सभ्य समाज में निषेध है, अत: यह तो निश्चित हो गया कि यह फिल्म एक खास वर्ग को ध्यान में रख कर बनायीं गयी है।

फिल्म का निर्देशन शशांक घोष ने किया है, जो इससे पहले सोनम कपूर के साथ फिल्म खुबसूरत बना चुके है । फिल्म में मुख्य भूमिका में सोनम कपूर, करीना कपूर, स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया और सुमित व्यास है। जबकि निर्माता के तौर पर रिया कपूर, एकता कपूर, शोभा कपूर और निखिल द्विवेदी का नाम जुड़ा है।

जब एक पार्टी में करीना से पूछा गया कि शादी के बारे में आपका क्या ख्याल है तो उनका जवाब था कि मुझे तो सोनम की शादी का ख्याल आ रहा है। अब आप सोचेंगे उन्होंने ऐसा क्यों कहा तो आपको बता दे कि आज कल सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी की खबरे खूब चल रही हैं  बहराल आप  भी देखे इस फिल्म का ट्रेलर, मगर बच्चों को रखे इस ट्रेलर से दूर ।

 

समंदर का शापित किला जंजीरा जिसके बारे में जानकर रह जाएंगे आप हैरान
अब्राहम लिंकन के बारे में रोचक जानकरी देखिए वीडियो में
 चलती ट्रेन से गिरा युवक फिर क्या हुआ, वायरल वीडियो
जब वो बस एक क्लिक के लिए कर गया सभी हदें पार
मौत कभी भी आ सकती है, विश्वास नहीं होता न, देखिए वीडियो
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें

Leave a Reply