अजब गजब फोटो गैलरी वीडियो

viral video: दूल्हे ने किया अनोखा काम, अलादीन की चटाई पर ले आया दुल्हन

viral video: दूल्हे ने किया अनोखा काम, अलादीन की चटाई पर ले आया दुल्हन video groom makes entry as aladdin on the carpet to take his jasmine

हर व्यक्ति अपनी शादी को यादगार बनाना चाहता है, और चाहें भी क्यों न आखिर शादी के पल गाहे बगाहे लोग जीवन भर याद करते रहते हैं, ऐसे में जहां लड़कियां अपनी शादी को लेकर तरह तरह की तैयारी करती हैं वहीं आजकल दूल्हे भी इस काम में पीछे नहीं रहना चाहते। आजकल ऐसा ही एक मामले का वीडियो इन दिनों सोशल मीडियो पर खूब वायरल हो रहा है।

आमतौर पर हिन्दू धर्म में अपनी दुल्हन को लेने दूल्हा घोड़ी पर चढ़कर जाता है और सात फेरे ले अपने जीवन साथी के साथ जीवन की एक नई पारी की शुरुआत करता है। परन्तु इन महाशय की नई सोच के चलते आजकल ये चर्चाओं का विषय बने हुए हैं।

दरअसल यह युवक घोड़ी की बजाय चटाई पर अपनी दुल्हन को लेने गया, और चटाई भी पूरी अलादीन वाली कालीन की तरह, जिसे देखकर लोग चौंक गए। मामला यही खत्म नहीं हुआ शादी की सभी रस्में पूरी होने के बाद वो अपनी दुल्हन को भी इसी चटाई के ऊपर लेकर आया।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस कालीन के नीचे पहिए लगाये गये थे ताकि यह चटाई आराम से सड़क के ऊपर दौड़ सके। इसके बाद दुल्हे ने बिलकुल अल्लादीन के अंदाज़ में अपना सफ़र तय किया और फिर अपनी जैसमिन से शादी कर उसे अपने साथ ले आया।

इस वीडियो के बैकग्राउंड में सुपरफ्लॉप फिल्म सलाम-ए-इश्क का हिट गीत “तैनू लेके में जावंगा” चल रहा है, जिसमे सलमान खान ने अभिनय किया था। काश इस फिल्म के निर्माता-निर्देशक को भी ये आईडिया सूझ जाता तो इस वीडियो की तरह उनकी फिल्म भी ब्लाकबस्टर साबित होती। फ़िलहाल आप इस मज्जेदार वायरल वीडियो को देखे, हो सकता है ये आईडिया आपकी शादी को इसी तरह मज्जेदार और अलग बना दे ।

 

 

आमिर खान और शाहरुख ने की साथ फिल्म

कैसे करें एग्जाम की स्ट्रेस को दूर देखें वीडियो

ये वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे इमोश्नल

जब एक बच्चे ने लड़कियों को कहा पटाका

दलदल से ऐसे निकाला गया हाथी का बच्चा

इरफान खान को कौन सा रोग हुआ देखिए वीडियो

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: video groom makes entry as aladdin on the carpet to take his jasmine | In Category: अजब गजब  ( weird stories )

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *