हरिद्वार जेल में बंद कैदी का वीडियो हुआ वायरल,  जाने क्या है वीडियो में खास


हरिद्वार जेल से 2 मोबाइल फोन बरामद हुए हैं जिसके बाद इन मोबाइल में कैद एक वीडियो न सिर्फ आज़ाद हुआ बल्कि लगातार वायरल भी हो रहा है । साथ ही साथ फिल्मो में दिखायी जाने वाली बात भी सच होती दिखायी दे रही हैं कि अगर आपकी जेब में पैसा है तो जेल के अंदर भी आप सारी सुविधा पा सकते हैं। हालाँकि इस वीडियो के वायरल होते ही जेल अधिकारियों में हड़कंप मच गया है ।

दरअसल वायरल विडियो हरिद्वार जेल में बंद कैदी गुरविंद्र सिंह का है, जो कि दिनांक 09 मार्च 2018 यानी कि पूरे भारत में वायरल हो चुका है । इस वीडियो में गुरविंद्र मुख्यमंत्री से न्याय की गुहार लगा रहा है और जेल में होने वाले दुर्व्यवहार के बारे में बता रहा है । जैसे ही वीडियो वायरल हुआ जेल अधीक्षक छुट्टी ले इधर उधर बिल में छुप रहे हैं हालाँकि जेल आईजी ने मामले की जांच शुरू कर दी है ।

आपको बता दें कि रोशनाबाद जेल में हत्या के मामले में गैंगस्टर चांद मोहम्मद पुत्र नवाब कुरैशी निवासी सदर कॉलोनी मेरठ और हल्द्वानी जेल से हरिद्वार शिफ्ट किए गए कैदी गुरुविंद्र सिंह के पास से पिछले कुछ दिनों पहले चेकिंग के दौरान मोबाइल फोन मिले थे, इसके बाद जेल से एक वीडियो वायरल हुआ, जिसने सबके होश उदा दिए ।

वीडियो को जेल की बैरक में ही बनाया गया है, जिसमे कैदी गुरविंद्र सिंह ने अपने ऊपर होने वाले अन्याय की दास्ताँ बयान की है तथा मुख्यमंत्री से न्याय की गुहार लगायी है । जैसे ही आईजी ने मामले की जांच शुरू करवाई हरिद्वार जेल अधीक्षक बीपी पांडे छुट्टी लेकर चले गये जो स्थिति के गंभीर होने की तरफ इशारा करते है | आप भी देखे ये वीडियो

 

आखिर कौन कर रही हैं अब कपिल के शो को होस्ट
नवाजुद्दीन करा रहे हैं अपनी पत्नी की जासूसी वीडियो हुआ वायरल
ये महिला हिजाब पहनकर करती हैं बॉडी बिल्डिंग
साड़ी पहनकर महिला ने चलाई बस वीडियो हुआ वायरल
एक शेर ने कर दिया लड़की पर हमला वीडियो हुआ वायरल
मौत कभी भी सकती हैं यकीन हो तो वीडियो देख लो
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें

Leave a Reply