हरभजन, धोनी और रैना की बेटियों का वीडियो हुआ वायरल, जाने क्या है कारण


आईपीएल 2018 में जो सबसे ज्यादा आकर्षण का केंद्र रहे है वो है महेंद्र सिंह धोनी और उनकी बेटी जीवा धोनी । अक्सर उन दोनों बाप-बेटी का कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रहता है। ऐसे में जीवा को दो स्टार क्रिकेटर्स की बेटियों ने ज्वाइन किया है। जिसके बाद एक बाद फिर धोनी की बेटी जीवा अपनी नयी दोस्तों के कारण चर्चाओं में है।

दरअसल जीवा की नयी दोस्त और कोई नहीं बल्कि हरभजन सिंह की बेटी और सुरेश रैना की बेटी ज्रेसिया है | हरभजन सिंह ने एक वीडियो शेयर किया है,जिसमे इन तीनों की दोस्ती और मस्ती को दिखाया गया है। इस वीडियो में यह तीनों स्टार डॉटर्स रिंगा रिंगा रोजेस गा रही है और खूब मस्ती कर रही है। हरभजन सिंह ने जैसे ही सोशल मीडिया वीडियो शेयर किया, ये तुरंत ही वायरल हो गया।

वीडियो के साथ भज्जी ने कैप्शन में लिखा है कि रिंगा-रिंगा रोजेस और इन तीन परियों के साथ उनके खूबसूरत दिन की शुरुआत हुई है। इस बात में कोई शक नहीं है कि यह तीनों लम्बे अरसे या फिर उम्रभर साथ रहने वाली है, इसका पहला कारण तो यह है कि ये तीनों ही हमउम्र हैं और दूसरा यह है कि तीनों के पिता ही क्रिकेटर्स है, तो जहाँ पिता जायेंगे वहां बेटियां तो आएँगी ही।

खैर जो भी होगा ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा,फ़िलहाल आप भी देखिये इन नन्ही परियों का रिंग रिंगा रोजस पर डांस, यकीनन इस वीडियो को देखने के बाद आप भी इनके फैन हो जायेंगे।

 

समंदर का शापित किला जंजीरा जिसके बारे में जानकर रह जाएंगे आप हैरान
अब्राहम लिंकन के बारे में रोचक जानकरी देखिए वीडियो में
 चलती ट्रेन से गिरा युवक फिर क्या हुआ, वायरल वीडियो
जब वो बस एक क्लिक के लिए कर गया सभी हदें पार
मौत कभी भी आ सकती है, विश्वास नहीं होता न, देखिए वीडियो
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: viral is the video of harbhajan dhoni and rainas daughters what is the reason
Tags: , ,

Leave a Reply