जब शेर ने कर दिया लड़की पर हमला, वायरल वीडियो


आज कल एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमे रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना कैद है । चलिए आपको पूरा माजरा समझाते हैं । जेद्दाह, सऊदी अरब में वसंत महोत्सव में अवसर पर एक इवेंट का आयोजन किया गया, जिसमे बहुत सारे बच्चों को बुलाया गया था । चूँकि ये इवेंट जानवरों से जुड़ा हुआ था अत: यहाँ एनिमल ट्रेनर भी मौजूद थे, जिनकी निगरानी में सभी गतिविधियाँ हो रही थीं ।

आपको बता दें कि इस इवेंट का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमे आप इस घटना को साफ़ साफ़ देख सकते हैं, जिसके बाद आपको पता चलेगा कि कैसे खेल-खेल में शेर ने बच्ची पर हमला किया । हालाँकि बच्ची को कोई नुकसान नहीं हुआ, परन्तु उसे हल्की सी खरोचें आयी हैं।

आपको बता दें कि शेर का बच्चा इस इवेंट का ही हिस्सा था, जिसके लिए बच्चों को अनुमति दी गई थी ताकि वो शेर के बच्चे के साथ खेल सकें । सब कुछ सही भी चल रहा था । बच्चे शेर के बच्चे के साथ हंस-खेल रहे हैं और इनमे से कोई भी बच्चा दस साल से ज्यादा का नहीं था तथा व्यस्क के नाम पर सिर्फ पशु ट्रेनर वहां पर मौजूद था ।

तभी शेर की नजर कोने में खड़ी एक बच्ची पर जाती हैं और शेर उस बच्ची पर हमला कर देता है तथा खुद को शेर के चंगुल से छुड़ाने के चक्कर में संतुलन खो वो लड़की जमीन पर गिर पड़ती है । फिर क्या हुआ देखे इस वायरल वीडियो में

जब महिला ने पुलिस वाले पर ही चला दी चप्पल

साड़ी पहनकर महिला ने चला दी बस होगया वीडियो वायरल

बच्ची संग खेलते लंगूर का हो गया वीडियो वायरल

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें

Leave a Reply