शहर के बीचों बीच गिरा प्लेन, वायरल हुआ वीडियो


आज कल एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमे एक प्लेन अचानक से गिर जाता है। दरअसल यह वीडियो अमेरिका के एक गोल्फ कोर्स में प्लेन क्रैश होने का, जिसमे क्रैश होते ही आग लग गयी थी। स्थानीय पुलिस ने इस बात की पुष्टि भी कर दी है कि यह वीडियो कोई नकली वीडियो नहीं है, ऐसा सच में हुआ है तथा इस घटना में कई लोगों के मारे जाने की संभावनाएं भी नज़र आ रही है, परन्तु उस वक़्त वहां पर कोई न मौजूद होने के कारण एक बड़ी दुर्घटना टल गयी। आसपास मौजूद चुनिन्दा लोगों ने इस क्रैश का वीडियो बनाकर शेयर करना शुरू कर दिया, जिसके बाद यह वीडियो वायरल बन गया। इस वीडियो में प्लेन किसी आग के गोले से प्रतीत हो रहा है।

हालाँकि कई लोगों ने ट्विट कर इस बात की जानकारी दी कि पूरे शहर में जलने की महक आ रही है और सायरन की तेज आवाजें भी आ रही हैं। यह पाइपर पीए-24 कोमांचे नाम का प्लेन था, जिसमे सिर्फ 6 लोगों को ही बिठाया जा सकता है। प्लेन क्रैश के समय वहां कोई मौजूद नहीं था तथा मौसम की स्थिति बिलकुल ठीक न होना ही इस दुर्घटना का मुख्य कारण माना जा रहा है।

वैसे तो इस दुर्घटना में कोई बड़ा नुक्सान नहीं हुआ, परन्तु आप भी देखिये कैसे एक जलते हुए विमान ने एक खौफनाक मंज़र तैयार कर दिया। इस मामले में अभी तक और कोई नहीं खबर नहीं आई है, बहराल आप भी देखे ये वायरल वीडियो ।

 

हिना खान ने किया ‘ए मेरी जोहरा जबी’ पर डांस, जानिए किन कारणों से वीडियो हुआ वायरल
शुभ-अशुभ से अलग बिल्लियां आपको हंसा भी सकती है, देखे वीडियो
कपिल ने करी बेशर्मी की सभी हदें पार, पत्रकार को दी गाली, ऑडियो हुआ वायरल
बच्चा खेल रहा था कि तभी हुआ कुछ ऐसा, वीडियो बना वायरल वीडियो
इस बच्ची ने दी सभी पत्नियों की ऐसी सलाह कि पति हो गये हैरान, वायरल वीडियो
श्रद्धा ने स्टेज पर लगाये अपनी माँ के साथ ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

 

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें

Leave a Reply