जब वो बस एक क्लिक के लिए कर गया सभी हदें पार


अपने काम के प्रति हर किसी को जुनूनी होना चाहिए, परन्तु कभी कभी यहाँ जूनून आपको चर्चाओं का विषय भी बना देता है। ऐसा ही एक वीडियो आज कल सोशल साईट पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमे अपने काम को सही ढंग से करने के प्रति दीवानगी साफ़ दिखायी देती है। चलिए आपको विस्तार से समझाते हैं –

प्री वेडिंग और पोस्ट वेडिंग शूट के ट्रेंड ने लोगों के बीच बहुत ही जल्दी अपनी पहचान बना ली है और अब लोग शौकिया तौर पर इसे अपना भी रहे हैं । यादगार पलों को संजोकर रखना हर कोई चाहता भी है, जिसके लिए वो फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी में क्रिएटीविटी करते हुए दिखायी देते हैं । आप जैसा सोच रहे है वैसी ही क्रिएटीविटी हो, ऐसा कैसे सम्भव हो, यह सवाल अहम है। ऐसे में आपकी मदद के लिए आगे आता है आपके द्वारा चुना गया फोटोग्राफर्स, जो कि क्लाइंट्स को खुश करने हेतु बेहतर से बेहतर सर्विस देने की पूरी कोशिश करता है।

परन्तु इस फोटोग्राफर ने जो किया, वो सबसे अलग है और यही कारण है कि यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। दरअसल यह फोटोग्राफर एक कपल की परफेक्ट शॉट लेने के लिए पेड़ पर चढ़ गया और वहां से उल्टा लटककर जो शॉट लिया, वो सच में काबिलेतारीफ है ।

आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे इस इन्सान ने एक शादीशुदा जोड़े के फोटो का परफेक्ट एंगल लेने के लिए न सिर्फ पेड़ पर चढ़ा, बल्कि उल्टा भी लटक गया। इस फोटोग्राफर की पहचान विष्णु वाइटरैंप है जो कि कोच्चि, केरल का रहने वाला है। अपने काम के प्रति इसी जूनून के चलते आज जनाब का वीडियो हर किसी की फ़ोन गैलरी में सेव है। आप भी जरूर देखें।

 

 

ऐसे कि मल्लिका ने धमकोदार वापसी, देखें वीडियो

एक्टर जॉन ने तोड़ी अपनी शादी, देखें वीडियो

चेकिंग के दौरान हुआ ऐसा कि हो गया वीडियो वायरल

ये है असली मिस्टर इंडिया आपकी आंखों के सामने हो जाएगा गायब

जब खाने के लिए जिराफ ने डाल दी अपनी जान खतरे में

ताश के पत्तों की तरह ढह गयी इमारत, देखते रह जाएंगे आप

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें

Leave a Reply