वीडियो

चलती ट्रेन से गिरा युवक फिर क्या हुआ, वायरल वीडियो

कहते है जान लेना और देना दोनों भगवान के हाथ में होता है। कभी कभी वो जान बचाने के लिए खुद तो नहीं आ पता मगर अपने फ़रिश्ते या मसीहा को जरूर भेज देता है।

ऐसा ही मामला अभी थोड़ी देर पहले एक वायरल विडियो द्वारा चर्चा का विषय बन गया है। लोग क्यों रेलवे स्टेशन पर बरतते हैं लापरवाही ? रेलवे द्वारा कई बार सीटी बजने के बावजूद लोग जब ट्रेन चलने लगती है तब उस पर चढ़ने के लिए रेस लगाते हैं और अक्सर किसी दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं। ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र के कल्याण स्टेशन पर अभी थोड़ी देर पहले ही घटित हुआ है।

आपको बताते हैं कि क्या है इस वीडियो में। ध्यान से देखने पर पता चलता है कि चलती हुयी ट्रेन पर कुछ युवक ट्रेन के दरवाज़े पर ही खड़े हैं, जिनमे से एक गिर जाता है। स्टेशन पर दो टीटीई खड़े हैं, जिनमें से एक की नज़र जैसे ही गिरने वाले युवक पर पड़ती है वो तुरंत अपनी सूझ बुझ से उसके प्राणों की रक्षा कर लेता है।

घटना के तुरंत बाद ही यह विडियो वायरल हो चुका है। हालाँकि इस घटना के पीछे कोई कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। आखिर युवक कैसे गिरा या किसी ने उसे धक्का दिया, बहराल टीटीई की सूझबूझ और सर्तकता ने एक ज़िन्दगी को बचा मानवता की नयी मिसाल दी है।

 

ऐसे कि मल्लिका ने धमकोदार वापसी, देखें वीडियो

एक्टर जॉन ने तोड़ी अपनी शादी, देखें वीडियो

चेकिंग के दौरान हुआ ऐसा कि हो गया वीडियो वायरल

ये है असली मिस्टर इंडिया आपकी आंखों के सामने हो जाएगा गायब

जब खाने के लिए जिराफ ने डाल दी अपनी जान खतरे में

ताश के पत्तों की तरह ढह गयी इमारत, देखते रह जाएंगे आप

 

 

 

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *