चीन ने डाली पूरी दुनिया की जान खतरे में| Tiangong-1 Chinese Space Station Will Crash to Earth


24 मार्च से 19 अप्रैल के बीच कुछ ऐसा होगा, जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी, धरती से कुछ ऐसा टकराने वाला है, जो एक ऐतिहासिक घटना बन जाएगी । आपकी जिज्ञासा खत्म करते हुए आपको बता देते हैं कि वो क्या है जो 24 मार्च से 19 अप्रैल के बीच पृथ्वी से टकराने वाला है ।

चीन का पहला स्पेस स्टेशन Tiangong-1 अनियंत्रित हो चुका है, जिसके चलते इसके धरती से टकराने की पूरी सम्भावना बनी हुयी है । 8.5 टन वजन वाली यह स्पेस लैब पृथ्वी के किस हिस्से में आकर गिरेगी, अभी तक इस बात का अनुमान नहीं लग पाया है । यह स्पेस स्टेशन खतरनाक रसायनों से भरा हुआ है, जिसके चलते धरती से इसके टकराने के परिणाम बेहद ही घातक साबित होंगे ।

हालाँकि कुछ लोगो का दावा है कि ये मॉड्यूल उत्तरी चीन, मिडिल ईस्ट, सेंट्रल इटली, उत्तरी स्पेन और उत्तरी राज्यों अमेरिका, न्यूजीलैंड, तस्मानियां या दक्षिणी अफ्रीका में गिर सकता है । जैसे ही इस बारे में पता चला, तुरंत Tiangong-1 से सम्बंधित तथा वैज्ञानिकों के दावों से भरा एक वीडियो वायरल हो गया है । यू-ट्यूब पर अब तक इसे लाख से ज्यादा देख चुके है तथा लोगो में इसको लेकर दहशत बनी हुयी है । अब ये तो आने वाला पल ही बताएगा कि क्या होगा ? मगर सभी इस वीडियो को देखने के बाद प्रार्थना कर रहे हैं कि यह जहाँ भी गिरे वहां जन-धन की हानि न हो । चलिए हम भी देखते है इस वायरल वीडियो को

 

आखिर कौन कर रही हैं अब कपिल के शो को होस्ट
नवाजुद्दीन करा रहे हैं अपनी पत्नी की जासूसी वीडियो हुआ वायरल
ये महिला हिजाब पहनकर करती हैं बॉडी बिल्डिंग
साड़ी पहनकर महिला ने चलाई बस वीडियो हुआ वायरल
एक शेर ने कर दिया लड़की पर हमला वीडियो हुआ वायरल
मौत कभी भी सकती हैं यकीन हो तो वीडियो देख लो
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें

Leave a Reply