एक लड़की जो अपना यूरिन बेचकर कमाती थी लाखों रुपए महीना !


पैसे कमाने के चक्कर में आपने लोगों को एक से बढ़कर एक कारनामें करते देखा होगा। परन्तु आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताएंगे जो अपना यूरिन बेचकर लाखों रुपए महीना कमाती थी। दरअसल एक मामला सामने आया है जिसके अनुसार एक कॉलेज गर्ल अपने घर पर बैठे बैठे रोजाना 200 डालर अर्थात करीबन 12 हजार रुपए प्रति दिन कमा रही है, हालाँकि यह बात पुरानी हो चुकी है, परन्तु इस बात का एक बार फिर चर्चा में आने का कारण यह है कि अब लोगों को इस लड़की से जुड़ी ऐसी बात पता चली हैं, जिसे जानकर हर कोई हैरत में है।

यूरिन बेचने का दिया विज्ञापन

अमेरिका के शहर फ्लोरिडा में रहने वाली एक प्रेग्नेट कॉलेज गर्ल ने तक़रीबन दो साल पहले ए‍क ऑनलाइट एड सर्विस पर यूरिन बेचने का विज्ञापन दिया था, जिसमे लिखा गया था कि वो 3 महीनें की गर्भवती है तथा जो भी उनके पॉजिटिव प्रेग्नेंसी टेस्ट और यूरिन को अपने किसी मतलब के इस्तेमाल करना चाहता है, वो ले सकता है, जिसके लिए वो एक या दो बूंद यूरिन के लिए 25 डॉलर चार्ज करेंगी।  इस तरह के अनोखे विज्ञापन का वायरल होना जायज था, हुआ भी ऐसा ही, इस यूरिन को खरीदने वालों में महिलाओं की संख्या अधिक थी ।

यूरिन की मदद से करते थे ब्लैकमेल

कई लड़कियों ने इस यूरिन का इस्तेमाल ब्लैकमेल करने के लिए भी किया | दरअसल ऐसे मर्द जो शादी का वादा कर मुकर जाते हैं, ऐसे मर्दों को ब्लैकमेल करने के लिए लड़कियों ने इस यूरिन का इस्तेमाल किया ताकि इस यूरिन से प्राप्त पॉजीटिव प्रेग्नेंसी टेस्ट को दिखाकर वो मर्दो को ब्‍लैकमेल कर धोखा देने वाले मर्दों पर इमोशनल प्रेशर बना सकें।

हालाँकि इस लड़की का कहना है कि उसे नहीं पता कि उससे यूरिन खरीदने वाले इस यूरिन का क्या करते हैं । परन्तु ऐसा करने से उसने खूब पैसा कमा लिया है तथा यह सब उसने अपने कॉलेज की फीस भरने के लिए किया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें

Leave a Reply