• किसान आंदोलन को लेकर अपनी-अपनी राय रख रहे सिलेब्रिटीज
  • इवेंट के दौरान हल्के-फुल्के मूड में नजर आ रहे थे सलमान खान 
  • सलमान ने जवाब दिया, जो सबसे सही चीज है वही होनी चाहिए

मुंबई, 05 फरवरी (एजेंसी)। किसान आंदोलन को लेकर सिलेब्रिटीज सोशल मीडिया पर अपनी-अपनी राय रख रहे हैं। सलमान खान की तरफ से अब तक इस मामले पर कोई रिऐक्शन नहीं आया था। एक इवेंट के दौरान उनसे देश में चल रहे इस प्रोटेस्ट के बारे में पूछा गया तो वह डायरेक्टली कुछ कहने से बचते दिखे और जवाब दिया, जो सही है वही होना चाहिए।

यह भी पढ़ें : दिल की रानी – मुंशी प्रेमचंद की कहानी | Dil ki rani hindi story by premchand

इवेंट के दौरान सलमान खान हल्के-फुल्के मूड में नजर आ रहे थे। उन्होंने फिल्मों की रिलीज के लिए कहा कि उनकी तीन फिल्में कोरोना की वजह से फंसी हुई हैं। वैलंटाइन्स डे पर उनसे कुछ बोलने के लिए कहा गया तो सलमा बोले, मेरा वैलंटाइन्स डे से क्या लेना-देना। इसके बाद सबको वैलंटाइन्स डे के लिए विश किया। सलमान से पूछा गया कि किसान आंदोलन इंटरनैशनल मुद्दा बन गया है। कई सिलेब्स ट्वीट कर रहे हैं। क्या वह इस पर कुछ कहना चाहेंगे? सलमान ने जवाब दिया, जो सबसे सही चीज है वही होनी चाहिए। सही चीज होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें : Kafi azami ki nazam in farz | कैफ़ी आज़मी की नज़्म फर्ज

किसान आंदोलन पर इंटरनैशनल पॉप सिंगर रिहाना के ट्वीट के बाद यह मुद्दा ग्लोबल बन चुका है। बॉलिवुड सिलेब्स के साथ क्रिकेटर्स तक इस बारे में ट्वीट कर रहे हैं। अजय देवगन, अनुपम खेर और अक्षय कुमार ने इस मामले में भारत के लोगों से एकजुट रहने की अपील की है। वहीं तापसी पन्नू, ऋचा चड्ढा, दिलजीत दोसांझ सहित कई सिलेब्स किसानों के सपोर्ट में हैं।

यह भी पढ़ें : Shudra hindi story by munshi premchand | मुंशी प्रेम चंद की कहानियां ‘शुद्र’

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें