• ट्रोलिंग की वजह से नेहा के जीवन में एक पॉजिटिव चेंज आया
  • लॉकडाउन के 8 महीने में नेहा ने घटाया 21 किलो वजन
  • नेहा ने बताया कि लोग उनकी फैट-शेमिंग करते थे……

मुंबई, 05 फरवरी (एजेंसी)। नेहा धूपिया अपनी बोल्ड चॉइसेज के लिए जानी जाती हैं। वह ट्रोल्स को भी मुंहतोड़ जवाब देती हैं। हालांकि ट्रोलिंग की वजह से उनके जीवन में एक पॉजिटिव चेंज भी आया है। बेटी मेहर को जन्म देने के बाद उनका वजन 23-25 किलो बढ़ गया था। लोग इस पर काफी नेगेटिव बोलते थे। लॉकडाउन के 8 महीनों में उन्होंने अपना 21 किलो वजन कम किया है।

यह भी पढ़िए : Osho Pravachan On Dharm and poltics in hindi

नेहा धूपिया की बेटी मेहर का जन्म नवंबर 2018 में हुआ था। बच्ची के जन्म के बाद वह भी कई बदलावों से गुजरीं और उनका वजन बढ़ गया। नेहा बताती हैं कि इसको लेकर उनके मन में कोई नेगेटिविटी नहीं थी लेकिन इसके लिए उन्हें फैट-शेम किया गया। बॉलिवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू में नेहा ने बताया कि लॉकडाउन के 8 महीने में उन्होंने 21 किलो वजन घटाया। वह बताती हैं कि प्रेग्नेंसी के दौरान उनका वजन करीब 25 किलो बढ़ गया था। इसके लिए उन्हें ट्रोल और जज किया गया। यह तक कहा गया कि उनका फिल्मी करियर खत्म हो जाएगा।

यह भी पढ़िए : सांसारिक प्रेम और देशप्रेम – मुंशी प्रेमचंद की कहानी | Sansarik Prem Aur Desh Prem premchand story

नेहा बताती हैं, आप अपने अंदर एक खूबसूरत जिंदगी लिए होते हैं और अचानक यह बाहर आ जाती है। जब आप खुद को देखते हैं तो अजीब लगता है। हर कोई इतना भाग्यशाली नहीं होता कि प्रेग्नेंसी में उसका वजन ना बढ़े। मेरा 23-25 किलो वजन बढ़ गया था। नेहा ने बताया कि लोग उनकी फैट-शेमिंग करते थे। कहते थे कि उनकी जिंदगी और करियर रुक गया है। हालांकि उन्होंने धैर्य रखा और धीरे-धीरे वजन घटने दिया। नेहा बताती हैं, लॉकडाउन में मैंने एक काम किया कि लोगों ने मेरे बारे में जो कहा उसकी चिंता नहीं की और 8 महीनों में 21 किलो वजन कम किया।

यह भी पढ़िए : Tulsi Aarti, Shri Tulsi Ji Ki Aarti, Tulsi Aarti|Listen Tulsi Aarti|Read Tulsi Aarti|Online Tulsi Aarti. Tulasi Aarti In Hindi Text And English

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें