•  वेब सीरीज सिस्टम अपडेट में एजाज खान मुख्य किरदार में नजर आएंगे
  • रोहित चौधरी कहते हैं कि इस वेब सीरीज की कहानी बेहद दिलचस्प है
  • सीरीज में एजाज खान और इमरान हसनी को साथ देखना दिलचस्प होगा

पटना/मुंबई, 04 फरवरी (एजेंसी)। हैंकॉक ओटीटी एप पर आने वाली वेब सीरीज सिस्टम अपडेट में बिग बॉस में नजर आने वाले अभिनेता एजाज खान मुख्य किरदार में नजर आएंगे। खान इस वेब सीरीज में एजाज एक सिख आईपीएस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Adam Gondvi Hindi Gazal: Kaaju bhune plate mai whiskey glass mai

वेब सीरीज के निर्देशक रोहित चौधरी कहते हैं कि इस वेब सीरीज की कहानी बेहद दिलचस्प है। इसमें 11 लड़कियों के अपहरण से पूरा सिस्टम हिल जाता है और इस केस को सुलझाने के लिए एक वरिष्ठ आईपीएस ऑफिसर को नियुक्त किया जाता है। आईपीएस अधिकारी बने एजाज खान का लुक भी इस वेब सीरीज में अलग और प्रभावी दिखेगा।

यह भी पढ़ें : लैला: प्रेमचंद | Laila : Premchand’s Hindi story

इसमें अभिनेता इमरान हसनी भी दिखेंगे। इस वेब सीरीज में एजाज खान और इमरान हसनी को साथ देखना दिलचस्प होगा। फ्यूचर विजुअल्स प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही सिस्टम अपडेट वेब सीरीज के निर्देशक रोहित चौधरी हैं, जबकि निर्माता कांजी भाई मुलजी भाई हैं और को-प्रोड्यूसर नगमा खान हैं। इस वेब सीरीज के लेखक प्रेम नाथ हैं।

यह भी पढ़ें : Plasticclutre base for modern cultivation | प्लास्टिकल्चर आधुनिक खेती का आधार

चौधरी कहते हैं कि सीरीज में दर्शकों को कुछ अलग कंटेंट देखने को मिलेगा, जिसमें क्वॉलिटी भी होगी और यह थोड़ा हटके भी होगा। इस वेब सीरीज की पूरी कहानी हाल के सिस्टम के इर्दगिर्द है।

 

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें