• क्या सिनेमाघर खुलते ही ओटीटी का जादू चलेगा?
  • इतने सारे ओटीटी प्लेटफॉर्म हैं और वे सभी अच्छा कर रहे हैं?
  • कुछ ओटीटी परियोजनाओं की पेशकश की गई

New Delhi 04 अगस्त (एजेंसी)। अभिनेता श्रेयस तलपड़े का मानना है कि सिनेमा हॉल और ओटीटी दोनों का अपना अनूठा स्थान है और यह एक-दूसरे पर हावी नहीं होंगे। उन्होने कहा, हर चीज का अपना स्थान होता है। मूवी थियेटर का अपना जादू होता है। यह सप्ताहांत पर लोगों के लिए परिवार के साथ फिल्में देखने के लिए एक तरह का उत्सव है। लोग सिनेमाघरों में फिल्में देखना पसंद करते हैं और देखना जारी रखेंगे। थिएटरों की जरूरत है खुला है और मनोरंजन के मामले में किसी तरह की सामान्य स्थिति होनी चाहिए जो कभी मरने वाली नहीं है। श्रेयस ने आईएएनएस को बताया,मुझे लगता है कि ओटीटी एक ऐसी चीज है जिसकी लोगों को एक साथ आदत हो रही है। यह अब आदत की बात हो गई है। क्या सिनेमाघर खुलते ही ओटीटी का जादू चलेगा? इसी तरह की बातें जब टीवी आती थीं, तब वीसीडी, सीडी और डीवीडी थे और अब नवीनतम ओटीटी है।

अभिनेता ने कुछ समय पहले प्रदर्शन कला पर अपना ओटीटी प्लेटफॉर्म नाइन रास नाम से पेश किया था। उनका ऐप डिजिटल स्पेस के लिए नाटकों, स्किट, नृत्य और संगीत और अन्य प्रदर्शन कलाओं का निर्माण करता है। उन्होंने कहा कि, ओटीटी निश्चित रूप से एक लत है। आप 24 घंटे के लिए मूवी थियेटर या टीवी नहीं देखेंगे। लेकिन यह आपका फोन है कि किसी भी तरह 24 घंटे आपके साथ रहेगा। दुर्भाग्य से, महामारी की स्थिति के कारण, हम एक तरह से अकेले हो गए हैं। जबकि पहले हम मेलजोल करते थे, ऐसा नियमित रूप से नहीं हो रहा है। इसलिए हम मनोरंजन चाहते हैं। फिर हम अपने फोन से चिपके रहते हैं। हम वेब सीरीज देखना शुरू करते हैं। हम एक सीजन खत्म करते हैं और अगले सीजन का इंतजार करते हैं। अभिनेता ने आज के समय में हर ओटीटी प्लेटफॉर्म को सफल बनाने के बारे में अपना दृष्टिकोण साझा किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shreyas Talpade (@shreyastalpade27)

उन्होंने आईएएनएस को बताया, आपको क्यों लगता है कि इतने सारे ओटीटी प्लेटफॉर्म हैं और वे सभी अच्छा कर रहे हैं? ऐसा इसलिए है क्योंकि जब आपके पास कंटेंट होता है, तो आप इसे बिंग वाच करते हैं, इसे खत्म करते हैं और अगले पर चले जाते हैं। यही वह जगह है जहां ओटीटी अच्छा स्कोर कर रहा है। क्योंकि मिलेनियल्स अपने फोन सेट से जुड़े हुए हैं, वे सिर्फ और ज्यादा कंटेंट देखना चाहते हैं। आज के युग और समय में फोन की लत के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि, हम इस हद तक चले गए हैं कि हर दिन हर कोई लगातार अपने फोन की जांच कर रहा है। हम देखते रहते हैं कि क्या कोई संदेश आया है, व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर नया क्या है। हम हर पांच मिनट में एक नई चीज के लिए अपने फोन की जांच करते हैं। लोग अभी भी अपने फोन पर कुछ कंटेंट ढूंढ रहे हैं। सभी कंटेंट किसी न किसी के साथ क्लिक करता है। अभिनेता ने साझा किया कि, उन्हें कुछ ओटीटी परियोजनाओं की पेशकश की गई है, हालांकि, वह अभी भी उन पर विचार कर रहे हैं। श्रेयस ने कहा कि, हालांकि, गोलमाल के अभिनेता की झोली में आने वाले बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली फिल्मों की भरमार है। रोहित शेट्टी की गोलमाल 5 की शूटिंग की योजना इस साल के लिए बनाई गई थी, लेकिन महामारी के कारण इसे आगे बढ़ा दिया गया है। मेरी अगली रिलीज मनु और मुन्नी की शादी और महेश मांजरेकर की मराठी प्रेम कहानी मृगतृष्णा होगी।

 

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें