• दीप ने गुरदासपुर से सनी देओल के लिए चुनाव प्रचार किया था
  • दीप किंगफिशर मॉडल हंट के विजेता रह चुके हैं
  • गरीब भूमिहीन किसान, जिनके लिए लोग रो रहे हैं

नयी दिल्ली 27 जनवरी (एजेंसी) सूत्रों के अनुसार दिल्ली में किसानों के ट्रैक्टर मार्च के दौरान लाल किले पर हुई हिंसा का आरोप किसान संगठनों ने पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू पर लगाया है। बता दे कि पिछले लोकसभा चुनाव में दीप ने गुरदासपुर से भाजपा सांसद और बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के लिए चुनाव प्रचार किया था। पंजाब के श्री मुक्तसर साहिब जिले में जन्मे दीप सिद्धू के पास वकालत की डिग्री है। दीप किंगफिशर मॉडल हंट के विजेता रह चुके हैं और मिस्टर इंडिया कॉन्टेस्ट में मिस्टर पर्सनैलिटी का खिताब जीत चुके हैं। शुरूआत में मॉडलिंग की, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। इसके बाद बालाजी टेलीफिल्म्स के लीगल हेड के अलावा ब्रिटिश फर्म हैमंड्स के साथ भी काम किया। इसी दौरान दीप ने एक्टिंग करियर की शुरूआत की और उनका करियर फिल्म रमता जोगी से शुरू हुआ और जोरा 10 नंबरिया से उन्हें पहचान मिली।

दीप सिद्ध् को किसान संगठनों के प्रमुख नेताओं ने दिल्ली बॉर्डर पर बोलने का मौका नहीं दिया। दीप सिद्धू सोशल मीडिया के जरिए ही इन किसान नेताओं के फैसलों पर सवाल उठाते रहे हैं। किसान आंदोलन के दौरान वो चर्चा में तब आए जब वो एक पुलिस अधिकारी से अंग्रेजी में बहस कर रहे थे। इस वीडियो को बाद में फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया पर शेयर किया और लिखा था कि गरीब भूमिहीन किसान, जिनके लिए लोग रो रहे हैं। बता दे कि दीप सिद्धू की भाजपा से नजदीकी की बात कहकर अब सोशल मीडिया पर उनकी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह व सांसद सनी देओल के साथ तस्वीरें वायरल कर दी गई हैं।

 

After all, who is Deep Sidhu, who is being accused of misleading the farmer movement?

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें