• नगर निगम चुनाव खत्म होने के बाद अहमदाबाद शहर में कोरोना के मामले सामने आने लगे
  • कोरोना के लिए हॉटस्पॉट बने अहमदाबाद में कोरोना का संक्रमण एकबार फिर बढ़ रहा
  • शहरों में कोरोना के तेजी से परीक्षण के लिए तैयार किए गए डोम को फिर से खोल दिया गया

अहमदाबाद, 26 फरवरी (एजेंसी)। नगर निगम चुनाव खत्म होने के बाद अहमदाबाद शहर में कोरोना के मामले सामने आने लगे हैं। गुरुवार को अहमदाबाद के एसवीपी अस्पताल में कोरोना के 30 मरीजों को भर्ती कराया गया। जैसे-जैसे कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ रही है, वैसे ही उन्हें भर्ती कराने की व्यवस्था भी बढ़ायी जा रही है।

यह भी पढ़ें : मेरी मां वेश्यावृति करती थी और अपनी मां पर मुझे गर्व है

पिछले तीन महीने में कोरोना मरीजों की संख्या काफी कम हो गयी थी और अस्पताल में नियमित ओपीडी भी शुरू कर दी गयी। लेकिन नगर निगम चुनाव संपन्न होने के साथ ही कोरोना एकबार फिर से सिर उठाने लगा है। कोरोना के लिए हॉटस्पॉट बने अहमदाबाद में कोरोना का संक्रमण एकबार फिर बढ़ रहा है।

यह भी पढ़ें : Negative Effects of Over Exercising In Hindi : Over Exercising करना भी है आपको बना सकता है नपुंसक

पिछले चार दिनों में 70 से अधिक मामले सामने आए हैं। अहमदाबाद शहर और जिले में मामले बढ़ गए हैं और पिछले 24 घंटे में शहर में कोरोना के 75 नए मामले आए और 86 मरीज ठीक हुए हैं। इसके लिए शहर में 11 माइक्रो कंट्रोल जोन लागू किए गए हैं। फिर 5 नए माइक्रो कंट्रीब्यूशन जोन जोड़े गए हैं। जोधपुर, नवरंगपुरा, नारणपुरा, थलतेज और गोता में 82 घरों को पाँच संगरोध क्षेत्रों में रखा गया है। नगर निगम के स्वास्थ्य विभाग द्वारा आज (26 फरवरी) से नए सूक्ष्म-नियंत्रण क्षेत्रों में गहन और करीबी घर-घर निगरानी और स्किनिंग की जाएगी।

यह भी पढ़ें : We are part of the life of every indian in some form jamshedji tata

सर्वेक्षण के दौरान देखे गए कोरोना लक्षणों वाले संदिग्धों के नमूने लिए जाएंगे। देश के अन्य राज्यों में कोरोना के मामले फिर से बढ़ रहे हैं। गुजरात सरकार ने एकबार फिर स्वास्थ्य विभाग को अलर्ट पर रखा है। हालाँकि गुजरात में अबतक कोरोना के नए प्रारूप का एक भी मामला सामने नहीं आया है लेकिन राज्य सरकार कोई भी ढील नहीं देना चाहती है। शहरों में कोरोना के तेजी से परीक्षण के लिए तैयार किए गए डोम को फिर से खोल दिया गया है।

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें