Alaya Furniturewala, dated Aishwarya Thackeray, nephew of Maharashtra Chief Minister Uddhav Thackeray  बॉलीवुड (Bollywood) में फिल्म के सेट पर सितारों को प्यार में कई बार डूबते देखा गया है। बहुत से ऐसे उदाहरण है जिसमें रील का प्यार रियल लाइफ में भी उतर जाता था। बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry) के लोग ज्यादा अपनी इंडस्ट्री के लोगों से ही शादी करते है क्योंकि वह एक दूसरे के लाइफस्टाइल (Lifestyle) को समझते हैं। कई कपल ऐसे भी है जो अलग-अलग इंडस्ट्री से ताल्लुक लेकिन दोनों की जोड़ी सुपरहिट है जैसे विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anuskha Sharma)। लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गये थे।

मुंबई गलियारों में उड़ रही खबरों के अनुसार खेल जगत के बाद अब बॉलीवुड (Bollywood) का रिश्ता राजनीतिक जगत से भी जुड़ सकता है। अफवाह है कि बॉलीवुड एक्टर कबीर बेदी (Kabeer Bedi) और एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja bedi) की बेटी अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewala), महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के भतीजे ऐश्वर्या ठाकरे (Aishwarya Thackeray) को डेट कर रही हैं।

पापराज़ी के कैमर में कैद ताजा तस्वीरों में अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewala) और ऐश्वर्या ठाकरे (Aishwarya Thackeray) को साथ में देखा गया। दोनों डिनर डेट के लिए घर से बाहर निकते थे। दोनों ने ब्लैक कलर के कपडे कैरी किए हुए थे। अलाया ने वॉम स्वैटर टाइप फुल स्लीव टी-शर्ट पहना हुआ था। वहीं ऐश्वर्या ने ब्लैक टीशर्ट और ट्राउजर पहना हुआ था।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, अलाया ने सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और तब्बू (Tabu) अभिनीत फिल्म ‘जवानी जानेमन ‘ (Jawani Janeman) के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। यह फिल्म पिछले साल जनवरी में रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से मिश्रित प्रतिक्रिया मिली।

 

News Toipic: Jawani Janeman, Saif Ali Khan, Tabu, Aishwarya Thackeray, Alaya Furniturewala, Kabeer Bedi, Pooja bedi, Bollywood, Anuskha Sharma,

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें