खाना आपूर्ति बाजार में हाथ आजमाने उतरा अमेजन

Amazon landed in the food supply market
  • जोमैटो और स्वीगी 1,600 कर्मचारियों की छंटनी की घोषणा की

  • बेंगलुरू के कुछ इलाकों में खाने के सामान की आपूर्ति के लिये आगे आई अमेजन

  • अमेजन इंडिया ने खाने के सामान को घरों तक पहुंचाने के लिये ऑनलाइन मंच उपलब्ध कराने की पुष्टि की

नई दिल्ली, 22 मई (एजेंसी)। ऑनलाइन वस्तुओं की आपूर्ति से लेकर मनोरंजन के क्षेत्र तक कामयाबी पाने के बाद अब अमेजन ने अब स्वीगी और जोमैटो जैसी कंपनियों को टक्कर देने के लिए कमर कस ली है। इस बात की जानकारी देते हुए कंपनी ने बताया कि उन्होंने बेंगलुरू के कुछ इलाकों में खाने के सामान की आपूर्ति के लिये परिचालन शुरू कर दिया है। जब कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए जोमैटो और स्वीगी जैसी कंपनियों ने 1,600 कर्मचारियों की छंटनी की घोषणा की तब अमेजन इंडिया ने खाने के सामान को घरों तक पहुंचाने के लिये ऑनलाइन मंच उपलब्ध कराने की बात कर काफी लोगों को राहत पहुचाई है ।

कंपनी कुछ महीनों से सेवा शुरू करने को लेकर परीक्षण कर रही थी। अमेजन इंडिया के प्रवक्ता ने कहा कि ग्राहक हमसे कुछ समय से कहते रहे हैं कि वे जरूरी वस्तुओं की खरीदारी समेत अमेजन से खाने का आर्डर करना पसंद करेंगे। मौजूदा समय में जब लोग घरों पर रह रहे हैं, यह काम शुरू करना उपयुक्त है। हम यह भी मानते हैं कि इस समय स्थानीय कारोबारियों को हर संभव मदद की जरूरत है।


प्रवक्ता ने कहा कि अमेजन फूड बेंगलुरू के चुनिंदा इलाकों में शुरू किया गया है। इसके जरिये ग्राहक कुछ स्थानीय रेस्तरां और केवल ऑनलाइन आर्डर लेने वाले रसोई घर (क्लाउड किचन) से खाने का सामान मंगवा सकते हैं। ये सभी हमारे उच्च साफ-सफाई के मानदंडों को पूरा करते हैं। हम सुरक्षा के उच्च मानकों का पालन कर रहे हैं ताकि हमारे ग्राहक बेहतर अनुभव करते हुए सुरक्षित रहें। यह सेवा शुरू में बेंगलुरू के चार पिन कोड महादेवपुर, मराथाली, व्हाइटफील्ड और बेल्लदुर में उपलब्ध होगी और 100 से अधिक रेस्तरां इसके दायरे में होंगे।

Read all Latest Post on अर्थ जगत arth jagat in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें
Title: amazon landed in the food supply market in Hindi  | In Category: अर्थ जगत arth jagat

Next Post

दिल्ली में मंडोली जेल के उपाधीक्षक कोरोना की चपेट में

Fri May 22 , 2020
मंडोली जेल के उपाधीक्षक के कोरोना वायरस से संक्रमित बुखार की शिकायत होने के बाद 11 मई से उपाधीक्षक छुट्टी उपाधीक्षक सराय रोहिल्ला में गृह पृथक-वास में रह रहे है नई दिल्ली, 22 मई (एजेंसी)। उत्तर-पूर्वी दिल्ली की मंडोली जेल के उपाधीक्षक के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि […]
Deputy Superintendent of Mandoli Jail in Delhi in grip of Corona

All Post