हुआवे ने दी अपने ग्राहकों को वाईफाई कॉलिंग की सुविधा

Huawei gave WiFi calling facility to its customers
  • हुआवे ने वोवाईफाई सर्विस शुरू करने का अहम फैसला किया

  • वाईफाई कनेक्शन से वीडियो चैट और संवाद कॉल करने में आसानी

  • सेल्यूलर नेटवर्क की अनुपलब्धता और एयरप्लेन मोड में भी कार्य करने में सक्षम

नई दिल्ली, 26 अप्रैल (एजेंसी)। स्मार्टफोन कंपनी हुआवे ने अपने ग्राहकों के लिए वॉयस ओवर वाईफाई यानी कि वो वाईफाई कॉलिंग की सुविधा देने जा रहे है जिसके चलते यूजर्स का नेटवर्क के मुद्दे को लेकर कम्युनिकेशन घर या वर्कप्लेस पर बाधित नहीं होगा। अत: हुआवे ने वाई-फाई सपोर्ट करने वाले स्मार्टफोन पर वाई-फाई कॉलिंग के नाम से चर्चित वोवाईफाई सर्विस शुरू करने का अहम फैसला लिया है । इस सेवा की एक खासियत यह भी है कि सेल्यूलर नेटवर्क की अनुपलब्धता और एयरप्लेन मोड में भी यूजर्स वोफाई कॉल करने में सक्षम होंगे ।

भारत में हुआवे कंज्यूमर बिजनेस ग्रुप के प्रवक्ता ने शुक्रवार को जारी बयान में कहा कि जब भी कम्युनिकेशन टेक्नोलॉजी की बाद आती है, हुआवे एक ग्लोबल लीडर बनकर सामने आता है। कम्युनेकेशन के लिए एडवांस मोड के नए आयाम खोलते हुए हमने भारत में अपने हुआवे यूजर्स के लिए वोवाईफाई कॉलिंग फीचर को इंट्रोड्यूस किया है।


प्रवक्ता ने कहा कि इसके माध्यम से खराब या कोई नेटवर्क न होने पर भी यूजर्स अपने वाईफाई कनेक्शन का उपयोग करके आसानी से वीडियो चैट और संवाद कॉल कर सकेंगे, यह इस बात को सुनिश्चित करता है। उन्होंने आगे कहा कि यूजर्स को हर तरह से कम्युनिकेशन में आसानी प्रदान करना हुआवेई का उद्देश्य है। प्रभावी संचार के हमारे ²ष्टिकोण को बनाए रखने के लिए यह सुविधा सभी के लिए शुरू की गई है।

Read all Latest Post on अर्थ जगत arth jagat in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें
Title: huawei gave wifi calling facility to its customers in Hindi  | In Category: अर्थ जगत arth jagat

Next Post

सरकार ने की किराना स्टोर्स के साथ मिलकर ई-कामॅर्स प्लेटफार्म बनाने की तैयारी

Sun Apr 26 , 2020
अमेजन ने 5000 से ज्यादा किराना स्टोर्स को अपने प्लेटफॉर्म से जोड़ने की पहल की डीपीआईआईटी विभाग ने कैट के साथ मिलकर ई-कॉमर्स पोर्टल शुरू करने की योजना बनायीं इस प्लेटफार्म से देश के 7 करोड़ व्यापारियों को जोडे जाने का प्रयास नई दिल्ली, 26 अप्रैल (एजेंसी)। डीपीआईआईटी विभाग ने […]
Government prepares to create e-commerce platform in association with grocery stores

All Post