किया मोटर्स ने भारत में लॉन्च की स्‍टाइलिश ‘सेल्टोस’

Kia Motors launches first 'Made in India' SUV Seltos; price starts at  9.69 lakh

मुंबई : विश्व के आठवें सबसे बड़े ऑटोमेकर किया मोटर्स ने आज भारतीय बाजार में मिड-एसयूवी सेगमेंट में अपने पहले प्रोडक्ट- सेल्‍टोस को लॉन्‍च किया। कंपनी ने सेल्टोस के लिए अभी तक रिकार्ड 32,035 बुकिंग मिलने की भी घोषणा की, जिसने देश में मिड-एसयूवी सेगमेंट में नए मानदंड स्थापित किए हैं। किया मोटर्स बाजार में सेल्‍टोस के लिए मिलने वाली जबर्दस्‍त मांग को संभालने के लिए पूरी तरह सुसज्जित है।

कंपनी के अनंतपुर प्लांट की सालाना उत्‍पादन क्षमता तीन लाख यूनिट बनाने की है जोकि कंपनी को देश में सेल्‍टोस की बढ़ती मांग को सहजता से पूरा करने की अनुमति देगी। इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए किया मोटर्स इंडिया के एमडी और सीईओ, श्री कूखयुन शिम ने कहा, “सेल्टोस किया मोटर्स और यहां तक कि किया मोटर्स इंडिया के लिए भी बहुत महत्वकांक्षी परियोजना है।


सेल्टोस के माध्यम से किया मोटर्स ने पहली बार भारत में प्रवेश किया है और इस उत्‍पाद में अपना दिल और आत्मा लगा डाली है। सेल्टोस अपने प्रीमियम फीचर्स, विशिष्‍ट डिजाइन, बेहतरीन गुणवत्‍ता, परिष्‍कृत एवं दमदार इंजन विकल्‍पों, लत लगाने वाले प्रदर्शन आदि से सभी को आश्‍चर्यचकित कर देगी। सेल्‍टोस में सबसे उन्‍नत इंजन के सेट, ईंधन और ट्रांसमिशन विकल्‍पों के साथ, हमें पूरा भरोसा है कि हम लोगों की इस श्रेणी में अब तक पूरी न हुई समस्‍त जरूरतों को पूरा कर पाएंगे।

हमारे नए युग के डिजिटल सेवी ग्राहकों के लिए हमने एक संपूर्ण डिजिटल सफर को भी तैयार किया है। इसमें बुकिंग, बिक्री और डिलीवरी से लेकर बिक्री-उपरांत सेवा तक सब कुछ डिजिटल किया गया है। इस तरह हम सबसे शानदार स्‍वामित्‍व अनुभव सुनिश्चित करेंगे। मुझे भरोसा है कि सेल्‍टोस भारतमें समूचे मिड-एसयूवी सेगमेंट को नए सिरे से परिभाषित करेगी।”

सेल्टोस में दो विशिष्‍ट डिज़ाइन लाइंस होंगी- टेक लाइन, परिवार-उन्मुख ग्राहकों के लिए और जीटी लाइन, उन उत्साही लोगों के लिए जो दिल से युवा हैं। सेल्टोस लाइन अप में 8.0 इंच हेड-अप-डिस्प्ले, 10.25 इंच एचडी टचस्क्रीन, एक हाई-टेक साउंड मूड लैंप, एक रियर शेड परदा, 360 डिग्री सराउंड व्यू मॉनिटर, ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटरिंग, दुनिया का पहला कनेक्टेड एयर प्यूरीफायर, कार के साथ वायरलेस और सहज संचार के लिए 37 अनूठी सुविधाओं के साथ अत्यधिक उन्नत प्रॉपरायटरी यूवीओ कनेक्ट सिस्टम, साउंड मूड लैंप के साथ एक 8-स्पीकर बोस हाई-फाई साउंड सिस्टम जैसे प्रीमियम एवं स्‍मार्ट फीचर्स होंगे।

इसमें ईएससी, वीएसएम,6 एयरबैग्‍स जैसे बेहतरीन सेफ्‍टी फीचर्स दिए गए हैं और एएचएसएस-एडवांस्‍ड हाई स्‍ट्रेन्‍थ स्‍टील का उपयोग किया गया है। किया सेल्टोस को 8 अद्भुत रंगों में पेश किया जाएगा और कार के युवा एवं डायनैमिक कैरेक्‍टर को बरकरार रखने के लिए 5 ड्युअल टोन विकल्प भी मिलेंगे।
सेल्टोस किया मोटर्स के व्यापक देखभाल सेवा कार्यक्रम के वादे के साथ आएगी. इसे केयर-कनेक्टेड, एडेप्टिव, रिस्पॉन्सिव और एंगेज के मुख्य दर्शन पर डिजाइन किया गया है, जोकि ग्राहकों को एक अभूतपूर्व सेवा अनुभव प्रदान करेगा.

भारत में 160 शहरों में फैले सर्विस नेटवर्क को डिजिटाइज्‍ड, आइओटी इनेबल्‍ड किया लिंक एप्‍प का समर्थन मिलेगा ताकि सर्विस लाइफसाइकल को दक्षता से प्रबंधित किया जा सके। स्पेयर पार्ट्स नेटवर्क ने यह सुनिश्चित किया है कि चैन्ने, नवी मुंबई, दिल्ली एनसीआर और कोलकाता में चार पार्ट्स डिपो के माध्‍यम से कार के स्पेयर पार्ट्स उपलब्ध हैं.

सेल्टोस अनलिमिटेड किलोमीटर्स के लिए व्‍यापक तीन साल की वारंटी के साथ आती है. इसमें 5वें वर्ष तक की वैकल्पिक एक्‍सटेंडेड वारंटी भी आती है. इसमें तीन सालों तक सप्‍ताह के चौबीस घंटे रोड साइड असिस्टेंस उपलब्ध रहेगा. साथ ही दूसरी सेवाओं के साथ, एक बार फ्री रिपेयर के लिए स्क्रैच केयर प्रोग्राम भी शामिल है.

Read all Latest Post on अर्थ जगत arth jagat in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: kia motors launches first made in india suv seltos price starts at 9 69 lakh in Hindi  | In Category: अर्थ जगत arth jagat

Next Post

जलवायु परिवर्तन को लेकर जागरूक करेंगी ईशा गुप्ता

Mon Aug 26 , 2019
मुंबई : पृथ्वी की सुरक्षा के सफर में एक और छलांग। पर्यावरण की चिंता में ठोस कदम तो उठाने ही होंगे। ईशा गुप्ता ने भी ऐसा ही कदम उठाया है। इंस्टाग्राम पर पर्यावरण को लेकर उठाए गए ठोस कदमों से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज़ को देखकर कहा जा सकता है […]
esha gupta turns environmental ambassador

All Post


error: खुलासा डॉट इन khulasaa.in, वेबसाइट पर प्रकाशित सभी लेख कॉपीराइट के अधीन हैं। यदि कोई संस्था या व्यक्ति, इसमें प्रकाशित किसी भी अंश ,लेख व चित्र का प्रयोग,नकल, पुनर्प्रकाशन, खुलासा डॉट इन khulasaa.in के संचालक के अनुमति के बिना करता है , तो यह गैरकानूनी व कॉपीराइट का उल्ल्ंघन है। यदि कोई व्यक्ति या संस्था करती हैं तो ऐसा करने वाला व्यक्ति या संस्था पर खुलासा डॉट इन कॉपी राइट एक्त के तहत वाद दायर कर सकती है जिसका सारे हर्जे खर्चे का उत्तरदायी भी नियम का उल्लघन करने वाला व्यक्ति होगा।