• VIVO Y20 को एआई ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ लांच किया

  • स्मार्टफोन को ओब्सीडियन ब्लैक और डॉन व्हाइट रंगों में उपलब्ध करवाया जाएगा

  • विवो इंडिया में ब्रांड रणनीति के निदेशक निपुण मार्या ने इस मामले में जानकारी दी

नई दिल्ली, 27 अगस्त (एजेंसी)। चीनी स्मार्टफोन निर्माण कंपनी विवो ने अपना नया स्मार्टफोन VIVO Y20 को एआई ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ लांच किया है, जिसमे ग्राहकों के लिए कंपनी ने 5000एमएएच बैटरी भी दी है, वहीँ कीमतों की बात करे तो भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 12,990 रुपये निश्चित की गयी है। 28 अगस्त से इस स्मार्टफोन को ओब्सीडियन ब्लैक और डॉन व्हाइट रंगों में उपलब्ध करवाया जाएगा। विवो इंडिया में ब्रांड रणनीति के निदेशक निपुण मार्या ने इस मामले में जानकारी देते हुए कहा कि विवो के नए वाय सीरीज का मकसद उत्पादों की एक ऐसी विस्तृत श्रेणी को नवीनतम फीचर्स के साथ उपलब्ध कराना है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस स्मार्टफोन को 1600 x 720 पिक्सल रेजॉल्यूशन के साथ 6.51 इंच के एचडीप्लस हैलो आईव्यू डिस्प्ले के साथ लांच किया जा रहा है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। यह डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर द्वारा संचालित है जिसमें 4जीबी और 64जीबी का इंटरनल स्टोरेज है। इसमें एक साइड-फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है जिसके द्वारा फोन को महज 0.22 सेकेंड में अनलॉक किया जा सकता है।

फोन में 18वॉट के फ्लैशचार्ज तकनीक के साथ 5000एमएएच की एक शक्तिशाली बैटरी दी गई है जो कंपनी के मुताबिक एचडी फिल्म के देखने के साथ 16 घंटे और गेमिंग वगैरह के साथ 11 घंटे तक चलेगी। डिवाइस में 13एमपी का कैमरा सेटअप है। सेल्फी के लिए आगे की ओर 8एमपी का एक कैमरा भी है। इसी के साथ कंपनी ने 5000एमएएच की बैटरी, साइड-फिंगरप्रिंट स्कैनर और एआई ट्रिपल मैक्रो कैमरा के साथ 11,490 रुपये में वाय20 आई स्मार्टफोन की भी घोषणा की है। कंपनी ने बताया कि अपने पार्टनर रिटेल स्टोर्स में 3 सितंबर से इन्हें बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें