वॉट्सऐप ने अपना ब्रांड अभियान इट्स बिटवीन यू की शुरुवात की
-
कंपनी बॉलीवुड निदेशक गौरी शिंदे और विज्ञापन एजेंसी बीबीडीओ इंडिया की सेवाएं लेगी
भारत में वॉट्सऐप के प्रयोगकर्ताओं की संख्या 40 करोड़ से अधिक
नई दिल्ली, 04 जुलाई (एजेंसी)। भारत में वॉट्सऐप ने अपना ब्रांड अभियान इट्स बिटवीन यू की शुरुवात की । कंपनी के अनुसार इस अभियान की मदद से कंपनी यूजर को बताएगी कि भारतीय एक-दूसरे के संपर्क में रहने के लिए किस तरह सुरक्षित तरीके से फेसबुक के स्वामित्व वाले मंच का इस्तेमाल करते हैं। इसके लिए कंपनी द्वारा बॉलीवुड निदेशक गौरी शिंदे और विज्ञापन एजेंसी बीबीडीओ इंडिया की सेवाएं लेने की पुष्टि की गयी हैं, जिसके चलते वॉट्सऐप दो विज्ञापन बनाएगी।
इन विज्ञापन में दिखाया जाएगा कि कैसे उसके संदेश भेजने, वीडियो कॉल करने या वॉयस संदेश भेजने के फीचर्स लोगों को एक-दूसरे से जोड़ते हैं। भारत में वॉट्सऐप के प्रयोगकर्ताओं की संख्या 40 करोड़ से अधिक है और यह उसके सबसे बड़े बाजारों में से है। फेसबुक इंडिया के निदेशक (विपणन) अविनाश पंत ने पीटीआई-भाषा से कहा कि इस अभियान के जरिये वे सच्ची कहानियां बताई जाएंगी कि कैसे भारतीय रोजाना अपने नजदीकी लोगों के साथ वॉट्सऐप के जरिये संपर्क में रहते हैं।
पंत ने कहा कि वॉट्सऐप उन लोगों के लिए जीवनरेखा की तरह है जो अपने दोस्तों-परिवार से काफी दूर हैं। यह उनके साथ संपर्क में रहने का एक बेहतरीन माध्यम है। उन्होंने बताया कि इनमें से एक विज्ञापन बुजुर्ग महिला और उसकी देखभाल करने वाले से संबंधित है। दूसरा विज्ञापन दो बहनों के बारे में है। वॉट्सऐप ने ब्राजील में इसी साल इस तरह का अभियान चलाया था। पंत ने बताया कि देशभर में यह अभियान 10 सप्ताह तक कई राष्ट्रीय और क्षेत्रीय टेलीविजन चैनलों और डिजिटल मंचों पर चलाया जाएगा।