नई दिल्ली, 12 फरवरी (एजेंसी)। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव ने बजट को हर क्षेत्र और हर वर्ग के लिए कल्याणकारी बताते हुए कहा कि आत्मनिर्भर बजट 2021-22 में ग्रामीण विकास और वहां के ढांचे में बदलाव के लिए जो प्रावधान किए गए हैं, उससे बड़ी संख्या में श्रमिक गांव की ओर लौटने लगे हैं।

यह भी पढ़ें : Shree Annapoorna Devi Ji Ki Aarti | देवी अन्नपूर्णा की आरती

प्रदेश भाजपा कानूनी प्रकोष्ठ की ओर से बजट पर कानूनविद्दो के साथ आयोजित चर्चा में भूपेंद्र यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में पेश बजट में जो आर्थिक, वित्तीय और ढांचागत सुधार किए गए हैं, उससे देश की दिशा और दशा बदल जाएगी। समारोह की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने की। इसमें प्रकोष्ठ के संयोजक वकील नीरज के साथ वकील अनिल सोनी, अजय दिग्पाल और विजय जोशी सहित सैकड़ों कानूनविद्द उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें : Alok Yadav’s Ghazal phir aane ka vaada karke patjhad mein video released copy

भाजपा के महामंत्री भूपेंद्र यादव ने कहा कि सरकार ने श्रम कानून, बैंकिंग व्यवस्था, आयकर और कंपनी कानूनों में सकारात्मक बदलाव किए हैं, जिनसे बड़े वर्ग को लाभ मिला है। उन्होंने रेलवे, बिजली, हवाई क्षेत्र, परिवहन, स्वास्थ्य, राजमार्गों के साथ-साथ पीसी क्षेत्र में बड़े पैमाने पर निवेश को देश के आधारभूत ढांचे में बदलाव लाने वाला बताया है।

यह भी पढ़ें : Beton wali vidhwa story munshi premchand | बेटों वाली विधवा

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें