नई दिल्ली, 12 फरवरी (एजेंसी)। राजधानी दिल्ली में पांच सीटों पर हो रहे उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी सभी सीटें जीतने जा रही है। यह कहना है दिल्ली प्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्ष अमृता धवन का। उन्होंने कहा, महिला कांग्रेस की ओर से सभी वार्डों में पर्यवेक्षक तो लगाई ही गई है इसके अलावा भी जिलाध्यक्ष से ले ब्लाक अध्यक्ष तक ड्यूटी लगे गई है। उक्त विचार अमृता धवन नें बाबरपुर जिले से उनसे मिलने पहुंचे एक प्रतिनिधिमंडल से चर्चा के दौरान व्यक्त किये।

यह भी पढ़ें : Rajkumar ke dialogue hindi| Best Dialogues of Raaj Kumar : King of Dialogue Delivery

प्रतिनिधि मंडल में प्रदेश कांग्रेस के डेलिगेट मुकेश पांचाल, राजकुमार कौशल, पूजा भान सहित कई लोग शामिल थे। अमृता धवन नें सभी से उनके जिले के तहत हो रहे उपचुनाव चौहान बांगर में जुटने के लिए निर्देश दिए। उन्होंने कहा महिला टीम घर-घर जाएगी और कांग्रेस पार्टी की नीति नियत कांग्रेस पार्टी के विकास कार्य एवं आम आदमी पार्टी भाजपा की सरकार की दिल्ली की जनता पर क्रूरता के विषय में बताएगी क्योंकि दिल्ली में आम आदमी पार्टी झूठे वादे करके सत्ता में पहु है।

यह भी पढ़ें : मंत्र – मुंशी प्रेमचंद की कहानी | Mantra by Munshi Premchand Hindi Stories

आज दिल्ली में वृद्धा पेंशन नहीं मिल रही है। क्योंकि कांग्रेस के शासन में दिल्ली में बुजुर्ग महिलाओं एवं पुरुषों की लाखों की संख्या में पेंशन मिल रही थी। लेकिन अब दिल्ली की आम पार्टी सरकार के समय ज्यादातर लोगो की पेंशन पेंशन बंद हो गई है। कांग्रेस पार्टी की शीला दीक्षित सरकार ने दिल्ली का चौमुखी विकास किया चाहे स्कूल का कार्य हो कॉलेजों का हो युवाओं को नौकरी देने का कार्य हो अस्पतालों का हो।

यह भी पढ़ें : बड़े घर की बेटी – प्रेमचंद | Bade Ghar ki beti Premchand

नये अस्पतालों को बनवाने का रहा हो। सभी कार्य कांग्रेस पार्टी ने किए अमृता धवन ने कहा कि दिल्ली प्रदेश में कर्मठता के साथ महिलाएं अपना कार्य पार्टी के लिए कर रही है, हमें कांग्रेस पार्टी को जिताना होगा। और दिल्ली में आने वाले नगर निगम चुनाव जीतने होंगे। इस अवसर पर पूजा भान व मुकेश पांचाल ने का जब से दिल्ली प्रदेश कांग्रेश महिला अध्यक्ष अमृता धवन बनी है जब से महिलाओं में एक नई जान आई है। कांग्रेस पार्टी में महिलाएं बढ़ चढ़के हिस्सा ले रही है।

यह भी पढ़ें : राहु का दशम भाव में फल | Rahu in Tenth House in Hindi

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें