• कोरोनोवायरस के कारण टॉम मूर का निधन हुआ
  • मूर ने कोविड-19 महामारी से लड़ने के लिए लाखों पाउंड जुटाए थे
  • रूट ने ईसीबी द्वारा साझा किए गए वीडियो में कहा था, यह …….

चेन्नई, 05 फरवरी (एजेंसी)। भारत के खिलाफ आज यहां शुरू हुए पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने कैप्टन टॉम मूर की याद में काले रंग की पट्टी अपनी कलाई पर बांधी। बता दें कि ब्रिटिश सेना के दिग्गज 100 वर्षीय मूर ने पिछले साल कोविड-19 महामारी से लड़ने के लिए ब्रिटेन की स्वास्थ्य सेवा में मदद करने के लिए लाखों पाउंड जुटाए थे। मंगलवार को कोरोनोवायरस के कारण उनका निधन हो गया। जो रूट और उनके साथियों ने राष्ट्र गान के लिए एकत्रित होने से पहले काली पट्टी पहनी और फिर मैदान में पहुंचे।

यह भी पढ़ें : A Maid Becomes an Unlikely Literary Star | baby haldar life history in hindi

रूट ने ईसीबी द्वारा साझा किए गए वीडियो में कहा था, यह वास्तव में दुखद खबर है। मुझे पिछले साल की शुरूआत में उनसे बात करने का मौका मिला था। मुझे यकीन है कि उनके परिवार को उस विरासत पर बेहद गर्व होगा जो वह छोड़ गए हैं। पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने समाचार लिखे जाने तक 48 ओवर में 2 विकेट पर 119 रन बना लिए हैं। डोमिनिक सिबली 48 और जो रूट 31 रन बनाकर खेल रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Baba jai Gurudev | बाबा जय गुरुदेव | Baba, who is popularly known as Baba Jai Gurudev ji Maharaj

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें