Today Horoscope Astrology Prediction Today 8 February 2021, Aaj ka Rashifal In Hindi l चंद्र राशि पर आधारित दैनिक राशिफल। सभी बारह राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन। किसको मिलेंगी खुशियां और किस राशि वालो को करना पड़ सकता है परेशानियों का सामना। अपनी राशि के अनुसार जानिए क्या कहता है आपका राशिफल। प्रत्येक राशि का राशिफल चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित होता है। राशिफल को निकालते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विवरण का विश्लेषण किया जाता है। वैदिक पूजन के द्वारा दैनिक राशिफल में बारह राशियों का भविष्यफल बताया जाता है। यहाँ पर दिये गए राशिफल को पढ़कर आप अपनी रोजाना की योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब हो सकते है । इस राशिफल में आपके लिए व्यापार, लेन-देन, नौकरी, परिवार, सेहत और मित्रों के साथ संबंध एवं दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं के बारे में सम्पूर्ण जानकारी दी जाती है।

 

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)  – Mesh Rashi Today 8 February 2021, Aries Horoscope Today 8 February 2021

Aries Daily Horoscope  : Mesh Rashi 8 February  2021 ka Rashifal  : मेष राशि के जातकों के लिए चन्द्रमा आज उनके नवम भाव में स्थित है। आज अकारण ही मन में कुछ उदासी जैसी स्थिति रहेगी पैसे की उधारी संबंधी लेनदेन ना करें नजदीकी संबंधियों के साथ किसी भी प्रकार की गलतफहमी उत्पन्न होने से आपसी संबंध खराब हो सकते हैं योजनाएं बनाने के साथ साथ उन्हें कार्य रूप देना भी आवश्यक है। आज यह समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है इस समय आप अपनी दिनचर्या में कुछ बदलाव लाने का प्रयास कर रहे हैं वे आपके लिए फायदेमंद साबित होंगे कुछ समय आत्म केंद्रित होकर अपने बारे में ही चिंतन में व्यतीत करें आपको कई उलझे हुए सवालों के जवाब मिलेंगे। आज बिजनेस में काम और प्रोडक्ट की क्वालिटी को बेहतर बनाकर रखें साझेदारी संबंधी बिजनेस में योजनाबद्ध तरीके से काम करना लाभदायक रहेगा परंतु यह भी ध्यान रखें कि छोटी सी लापरवाही से कोई बड़ा ऑर्डर हाथ से निकल सकता है या कोई डील कैंसिल हो सकती है। आज काम की जगह बॉस की नाराजगी का सामना करना पड़ सकता है । इस राशि के जातकों का आज दांपत्य जीवन मधुर रहेगा युवा वर्ग व्यर्थ की मौज मस्ती में समय बर्बाद ना करें तथा अपने कैरियर पर ध्यान दें मेष राशि के जातकों का स्वास्थ्य ठीक रहेगा परंतु असंतुलित खानपान की वजह से पेट में कुछ दिक्कत रह सकती है इस बात का ध्यान रखें । आज आपका भाग्यांक 5 होगा शुभ रंग सफेद होगा आज आप विष्णु सहस्रनाम स्तोत्र का पाठ करें लाभकारी होगा

 

वृषभ राशि दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope) / वृष राशि – Vrishabha Rashi 8 February  2021 , Taurus Horoscope 8 February  2021 ,

Taurus Daily Horoscope  : Vrishabha Rashi 8 February  2021 ka Rashifal  : आज चन्द्रमा आपके अष्टम् भाव में विराजमान हैं । आज इस समय आपके स्वयं के द्वारा लिए गए निर्णय ज्यादा उचित रहेगा दूसरों पर निर्भर ना रहें । यह समय अपने व्यक्तित्व और पर्सनैलिटी को निखारने का है, और इसमें काफी हद तक आपको उपलब्धि भी हासिल होगी। वृष राशि के जातकों को आज पैसों की कमी महसूस हो सकती है परिवार की जरूरतों पर आपका अधिक पैसा खर्च होगा लेकिन जिसके द्वारा जीवन शैली में आ रहा बदलाव भी आपको नजर आएगा परिवार के किसी व्यक्ति को आपके सहायता की जरूरत होगी उनको मदद करने से पहले अपनी क्षमता को पहचानना होगा । इस राशि के जातकों को आज कार्यक्षेत्र में नवीनीकरण संबंधी कुछ योजनाएं बनेंगी और ये बदलाव आपके बिजनेस के कामों में सफलता देगा अपनी महत्वपूर्ण चीजों की देखभाल स्वयं करें दूसरों पर विश्वास रखना ज्यादा ठीक नहीं है किसी पारिवारिक व्यस्तता की वजह से कुछ महत्वपूर्ण काम रुक सकते हैं । आज काम की जगह हो रहे वाद विवादों का परिणाम आपके काम पर दिख सकता है। वृष राशि के जातक आज पति पत्नी में बेहतर सामंजस्य बना रहेगा दोस्तों के साथ मेलमिलाप दिन को और खुशनुमा बनाएगा । आज यूं तो स्वास्थ्य उत्तम रहेगा फिर भी अपने खानपान और दिनचर्या को संतुलित बनाकर रखना नितांत आवश्यक है। आज आपका भाग्यांक 6 होगा शुभ रंग केसरिया होगा आज आप केसर वाला दूध पीएं लाभकारी होगा ।

मिथुन राशि दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)  – Mithun Rashi 8 February  2021 , Gemini Horoscope 8 February  2021

Gemini Daily Horoscope  : Mithun Rashi  8 February  2021 ka Rashifal  : मिथुन राशि के जातक चन्द्रमा आज आपके सप्तम् भाव में स्थित हैं आज सामाजिक गतिविधियों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए भी आप कुछ महत्वपूर्ण कदम उठाएंगे । किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद व शुभकामनाएं आपको वरदान की तरह महसूस होगा । आज पड़ोसियों के साथ किसी प्रकार की अनबन रह सकती है संबंधों में खटास ना आने दें किसी से बातचीत करते समय अपने शब्दों पर विशेष ध्यान रखें कटु भाषा का प्रयोग करना उचित नहीं क्योंकि इससे आपकी वित्तीय योजनाओं पर बुरा असर पड़ेगा अपनी कोई भी महत्वपूर्ण बात किसी के समक्ष सार्वजनिक ना करें । आज पारिवारिक व्यस्तता की वजह से बिजनेस में ज्यादा ध्यान नहीं दे पाएंगे, परंतु कर्मचारियों का सहयोग कार्यक्षेत्र की व्यवस्था को उचित बनाकर रखेगा जमीन ज्यादाद संबंधी व्यवसाय में कोई भी डील करते समय अच्छी तरह जांच पड़ताल अवश्य कर लें । आज काम से संबंधित प्रयत्न बढ़ाए जाएंगे जिसकी वजह से आर्थिक आवक बढ़ाने की भी प्रयत्न आपके द्वारा हो सकते हैं । आज अपनी किसी भी समस्या को जीवनसाथी अथवा घर के अनुभवी व्यक्ति से अवश्य शेयर करें आपको उचित समाधान प्राप्त होगा बच्चे अपनी पढ़ाई के प्रति विशेष रुप से ध्यान देंगे । आज किसी प्रकार की चोट लगने या गिरने जैसी आशंका लग रही है सावधान रहें तथा बेहतर होगा कि वाहन का प्रयोग भी आज ना ही करें । आज आपका भाग्यांक 8 होगा शुभ रंग हल्का पीला होगा आज आप कदम्ब वृक्ष का पूजन करें लाभकारी होगा ।

कर्क राशि  दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)  – Kark Rashi 8 February  2021, Cancer Horoscope 8 February  2021

Cancer Daily Horoscope  | Kark Rashi 8 February  2021 ka Rashifal : कर्क राशि के जातकों का चन्द्रमा षष्ठम भाव में विराजमान हैं, आज अपने ही बारे में सोचें तथा अपने लिए ही काम करें आज आपको कोई महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल होने वाली है । कुछ पारिवारिक विवाद भी सुलझाने के लिए समय अनुकूल है संतान की शिक्षा या कैरियर से संबंधित किसी महत्वपूर्ण निर्णय पर भी विचार विमर्श होगा । आज अकस्मात ही कुछ ऐसे खर्चे आएंगे जहां पर कटौती करना संभव नहीं होगा इस समय बहुत अधिक सोच विचार करके अपने कार्यों को अंजाम दें अनावश्यक ही किसी यात्रा की वजह से दिनचर्या अस्त व्यस्त हो सकती है। आज इस समय अपनी कार्य क्षमता को साबित करने के लिए बहुत अधिक संघर्ष व परिश्रम करना पड़ेगा कुछ चुनौतियां भी सामने आएंगी सरकारी सेवारत व्यक्तियों के ऊपर महत्वपूर्ण कार्यभार आने से जिम्मेदारियां बढ़ेंगी । आज व्यक्तिगत बातों की वजह से काम को नजरअंदाज किया जा सकता है । आज पति पत्नी के बीच किसी वजह से वाद विवाद हो सकता है बेहतर होगा कि एक दूसरे की भावनाओं को समझें और सम्मान करें प्रेम संबंधों में प्रगाढ़ता रहेगी। आज थकान की वजह से नसों में खिंचाव और दर्द की शिकायत रह सकती हैं योगा और व्यायाम पर अधिक ध्यान देने की जरूरत है । आज आपका भाग्यांक 1 होगा शुभ रंग सफेद होगा आज आप भगवान विष्णु का पूजन करें लाभकारी होगा ।

सिंह राशि दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)  – Singh Rashi 8 February  2021 , Leo Horoscope 8 February  2021

Leo Daily Horoscope  : Singh Rashi 8 February  2021 ka Rashifal : सिंह राशि के जातक चन्द्रमा आपके पंचम् भाव में विराजमान हैं, आज अपनी महत्वपूर्ण योजनाओं को क्रियान्वित करने का उचित समय है आपकी प्रतिभा व क्षमता सबके सामने उजागर होगी जिससे आपको कुछ उपलब्धियां भी हासिल होंगी किसी समाज सेवी संस्था में सहायता संबंधी गतिविधियों में भी उत्तम समय व्यतीत होगा । आज अनावश्यक कार्यों पर खर्च करते समय अपने बजट का भी अवश्य ध्यान रखें अगर वाहन या घर से संबंधित लोन लेने की योजना बना रहे हैं, तो अपनी क्षमता से अधिक लेने का प्रयास ना करें विद्यार्थी व युवा वर्ग फालतू की गतिविधियों की अपेक्षा अपने लक्ष्य पर ध्यान दें । आज व्यवसायिक कामों में आपको अपनी मेहनत और परिश्रम के अनुरूप उचित परिणाम भी हासिल होंगे मार्केट में आपकी उत्तम छवि के कारण कोई बेहतरीन आर्डर के मिलने की संभावना है अपने संपर्कों का दायरा मजबूत रखें । आज काम से संबंधित बातों में आपके द्वारा गलती की जा जाने की वजह से आपका आज बड़ा नुकसान हो सकता है । आज घर तथा व्यवसाय में उचित सामंजस्य बनाकर रखने से घर का माहौल सुखद बना रहेगा प्रेम संबंध भी प्रगाढ़ होंगे । आज आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा सिर्फ मानसिक काम अधिक करने की वजह से सिर में भारीपन और थकान रहेगी । आज आपका भाग्यांक 7 होगा शुभ रंग सुनहरा होगा आज आप केसर युक्त चन्दन अपने मस्तक पर लगाएं लाभकारी होगा ।

कन्या राशि दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope) – Kanya Rashi 8 February  2021, Virgo Horoscope 8 February  2021

Virgo Daily Horoscope  | Kanya Rashi 8 February  2021 ka Rashifal :   आज चन्द्रमा आपके चतुर्थ मातृ भाव में विराजमान हैं आज समय आपके लिए बेहतरीन वातावरण तैयार कर रहा है अपनी कार्य क्षमता और योग्यता को पहचाने घर तथा समाज में आपकी विशेष रूप से प्राथमिकता रहेगी परिवार के साथ कोई धार्मिक यात्रा संबंधी प्रोग्राम भी बन सकता है । आज आपकी तरक्की को देखकर कुछ लोगों में जलन की भावना आ सकती हैं परंतु इन सब बातों को नजरअंदाज करके आप अपने स्वभाव में सहजता व मधुरता कायम रखें किसी मित्र के साथ किसी वाद विवाद की स्थिति भी बन रही है इन सब बातों पर ध्यान न दें केवल अपनी आर्थिक स्थिति को सुधारने का प्रयास करें । आज मीडिया तथा ऑनलाइन कामों से जुड़े बिजनेस सफल रहेंगे परंतु अन्य व्यवसायिक गतिविधियां कुछ धीमी रहेंगी नौकरी पेशा व्यक्तियों को काम की अधिकता की वजह से घर में ऑफिस का काम करना पड़ सकता है । आज आर्किटेक्ट और रियल एस्टेट से संबंधित लोगों को आज बड़ा फायदा नजर आ सकता है । आज परिवारिक माहौल खुशनुमा व मधुर रहेगा विपरीत व्यक्तियों से व्यवहार करते समय ध्यान रखें कि आपके मान सम्मान में कमीं ना आए।  आज कब्ज व गैस की वजह से परेशान रहेंगे व्यवस्थित दिनचर्या रखें तथा सुपाच्य आहार लें । आज आपका भाग्यांक 3 होगा शुभ रंग सिल्वर होगा आज आप भगवान शिव का अभिषेक करें लाभकारी होगा ।

तुला राशि दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope) – Tula Rashi 8 February  2021 , Libra Horoscope 8 February  2021 :

Libra Daily Horoscope  : Tula Rashi 8 February  2021 ka Rashifal  :  आज चन्द्रमा आपके तृतीय सहज भाव में विराजमान हैं आज अद्भुत मानसिक शांति का अनुभव करेंगे आप अपने आत्म विश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में प्रयासरत भी रहेंगे। घर में किसी प्रिय संबंधी के आगमन से खुशी महसूस होगी तथा कई योजनाओं पर गंभीरतापूर्वक विचार विमर्श भी होगा । आज आपके स्वभाव में भावुकता होने की वजह से कोई छोटी सी नकारात्मक बात आपको परेशान कर सकती हैं बेहतर होगा कि दूसरों की बातों में ना आएं तथा अपने काम से ही मतलब रखें इस समय अपने खर्चों पर भी नियंत्रण करना जरूरी है । आज बिजनेस में किसी भी महत्वपूर्ण फैसले को स्थगित रखें पार्टनरशिप संबंधित चल रहे विवादों का समाधान निकलेगा तथा संबंधों में दोबारा से मधुरता आएगी कोई व्यापारिक नया एग्रीमेंट भी हो सकता है युवा वर्ग को जॉब संबंधी कोई शुभ सूचना भी मिल सकती है । आज नौकरी से संबंधित निर्णय लेते समय उसके परिणाम की भी जांच करनी होगी ।  आज पति पत्नी के बीच मधुर सामंजस्य रहेगा प्रेम संबंधों में विवाह के लिए निर्णय लेने के लिए उचित समय है । आज आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा परंतु वर्तमान मौसम की वजह से लापरवाही भी बिल्कुल ना बरतें । आज आपका भाग्यांक 2 होगा शुभ रंग गोल्डन होगा आज आप तीर्थ जल से स्नान करें लाभकारी होगा ।

वृश्चिक राशि दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)  – Varshik Rashi 8 February  2021 , Scorpio Horoscope 8 February  202

Scorpio Daily Horoscope : Varshik Rashi 8 February  2021 ka Rashifal  : आज चन्द्रमा आपके द्वितीय धन भाव में विराजमान हैं आज आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच आपके कार्यों को पूरा करने में सहायक रहेगी समय अनुकूल है विद्यार्थियों तथा युवाओं को प्रतिस्पर्धा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त करने की उत्तम संभावनाएं हैं इसलिए पूरी तरह एकाग्रचित्त होकर अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान दें । आज बहुत ज्यादा जल्दबाजी तथा लापरवाही कर जाना नुकसान दे सकता है आय के साथ साथ खर्चों की भी अधिकता रहेगी किसी भी प्रकार के वाद विवाद की स्थिति में उलझने की बजाय धैर्य और संयम से काम लें । आज बिजनेस में कोई भी नया काम करने से पहले उसके बारे में पूरी जानकारी अवश्य प्राप्त करें किसी महत्वपूर्ण व्यक्ति से मुलाकात आपके कार्यों में सहायक साबित होगी मल्टीनेशनल कंपनी में कार्यरत लोगों को कोई विशेष कार्यभार मिलने से पदोन्नति संभव है। आज काम से संबंधित हो रही भागदौड़ आपके अंदर थकान पैदा कर सकती है जिसकी वजह से काम की क्वालिटी पर भी असर नजर आएगा । आज अत्यधिक व्यस्तता के कारण पति पत्नी एक दूसरे के साथ समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे परंतु घर के वरिष्ठ सदस्यों का स्नेह और आशीर्वाद घर के वातावरण को सुखमय बनाकर रखेगा । आज नजला जुकाम अथवा कफ प्रकृति की वजह से आपको परेशानी रहेगी इस समय लापरवाही बरतना नुकसानदेह रहेगा इसलिए उचित इलाज लें । आज आपका भाग्यांक 3 होगा शुभ रंग सफेद होगा आज आप भगवान शिव को शीतल जल चढ़ाएं लाभकारी होगा ।

धनु राशि दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)  – Dhanu Rashi 8 February  2021 , Sagittarius Horoscope 8 February  2021

Sagittarius Daily Horoscope  : Dhanu Rashi 8 February  2021ka Rashifal : आज चन्द्रमा आपके प्रथम लग्न भाव में विराजमान हैं आज किसी भी मुश्किल स्थिति को सोच समझकर तथा शांतिपूर्ण तरीके से सुलझाने का प्रयास करें आध्यात्मिक व धार्मिक कार्यों के प्रति रुझान बढ़ेगा घर में मेहमानों की चहल पहल रहेगी तथा आपसी मेल मिलाप सबको खुशी देगा । आज आपका अधिक ध्यान पैसों से संबंधित बातों में ही अटका होगा काम करने के बावजूद भी पैसा ना देख पाना आपको तकलीफ दे सकता है । जिन लोगों से उधार लिया है उनको वापस करने के लिए प्रयत्न आपके द्वारा किए जाएंगे आज आपको केवल ध्यान और एकाग्रता से अपने लक्ष्य को प्राप्त करने की कोशिश करनी है । आज वर्तमान व्यवसाय के अलावा कुछ अन्य क्षेत्रों में भी अपना ध्यान केंद्रित रखें समय नई उपलब्धियां बना रहा है । इस बेहतरीन समय का उचित सहयोग करें ध्यान रखिए कि कुछ लोग आपकी विनम्रता का गलत फायदा भी उठाने का प्रयास करेंगे । आज केवल काम से संबंधित बातों पर ही पूरी तरह से ध्यान देना आपके व्यक्तिगत जीवन के लिए तकलीफदायक हो सकता है । आज जीवन साथी के साथ संबंध मधुरता पूर्ण रहेंगे मनोरंजन तथा आमोद प्रमोद में भी समय व्यतीत होने से सभी सदस्य तरोताजा महसूस करेंगे । आज किसी भी प्रकार का रिस्क लेने की प्रवृत्ति से दूर रहें किसी दुर्घटना की आशंका बन रही है आज वाहन का प्रयोग बिल्कुल ना करें । आज आपका भाग्यांक 5 होगा शुभ रंग हल्का पीला होगा आज आप भगवान शालिग्राम जी का अभिषेक करें लाभकारी होगा।

मकर राशि दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) – Makar Rashi 8 February  2021, Capricorn Horoscope 8 February  2021

Makar Rashi 8 February  2021 ka Rashifal : आज चन्द्रमा आपके द्वादश व्यय भाव में विराजमान हैं । आज विद्यार्थियों की पढ़ाई अथवा कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलेगा किसी भी कार्य को करने से पहले उसके सकारात्मक और नकारात्मक पहलुओं पर भी विचार अवश्य करें इससे आपकी काफी चीजें सुनियोजित होती जाएंगी । आज आप ध्यान रखें किसी नजदीकी मित्र या पड़ोसी के साथ छोटी सी बात को लेकर संबंध बिगड़ सकते हैं जिस कारण से आपको आर्थिक नुक्सान हो सकता है । संतान का कोई जिद्दी व अड़ियल रवैया आपके लिए चिंता का कारण बनेगा परंतु गुस्से की बजाय संयम से काम लें भूमि संबंधी कार्यो में अधिक लाभ की उम्मीद ना करें । आज व्यापार में पिछले कुछ समय से जो गतिविधियां रुकी हुई थी आज उन्हें दोबारा कार्य रूप देने का उचित समय आ गया है परंतु आर्थिक स्थिति में किसी प्रकार के नुकसान होने की आशंका भी बन रही है बेहतर होगा सभी गतिविधियों में अपनी उपस्थिति अवश्य रखें । आज काम वक्त पर पूरे न होने से तकलीफ बढ़ सकती है इसलिए सावधानी से काम करें । आज घर की किसी भी समस्या को आपस में ही बैठकर सुलझाने का प्रयास करें इससे वातावरण बना रहेगा प्रेम प्रसंग मर्यादा पूर्ण व खुशनुमा रहेंगे। आज किसी प्रकार के इंफेक्शन होने की स्थिति बन रही है साथ ही जोड़ों में दर्द और वायु विकार की भी परेशानी रह सकती है । आज आपका भाग्यांक 4 होगा शुभ रंग क्रीम कलर होगा आज आप भगवान शिव को दूध चढ़ाएं लाभकारी होगा

कुंभ राशि दैनिक राशिफल  (Aquarius Daily Horoscope) – Kumbh Rashi 8 February  2021 ,  Aquarius Horoscope 8 February  2021

Aquarius Daily Horoscope  | Kumbh Rashi 8 February  2021 ka Rashifal :  आज चन्द्रमा आपके एकादश लाभ भाव में विराजमान हैं । आज किसी समय अकारण ही मन में निराशा व नकारात्मक विचार महसूस करेंगे हालांकि यह आपका भ्रम ही होगा इस समय दूसरों के व्यक्तिगत मामले में बिल्कुल भी हस्तक्षेप ना करें अन्यथा आपकी ही मानहानि की स्थिति बनेगी। आज रुके हुए या उधार दिए हुए पैसे की वापसी आसानी से हो सकती है इसलिए आर्थिक गतिविधियों पर अपना ध्यान विशेष रूप से केंद्रित रखें आप अपनी वाकपटुता तथा कार्य क्षमता द्वारा किसी भी काम को निकालने में सक्षम रहेंगे । आज व्यवसाय में नए प्रस्ताव मिलेंगे समय अनुकूल है भरोसेमंद पार्टियों से आपको नए ऑर्डर मिलने से आर्थिक स्थिति बेहतर होगी सरकारी नौकरी में तबादले संबंधी कोई मन मुताबिक शुभ समाचार भी मिल सकता है ।  आज व्यापार से संबंधित बातें सुलझने लगेंगी और अधिक मेहनत से काम करें । आज पारिवारिक जीवन में एक के बाद एक परेशानियां आएंगी परंतु परिस्थितियों को संभालने का दायित्व भी आपको ही निभाना है इसलिए तनाव ना लेकर समस्या का समाधान निकालें । आज मानसिक तनाव की वजह से हार्मोन संबंधी बदलाव आएंगे योगा और मेडिटेशन पर ध्यान देना जरूरी है । आज आपका भाग्यांक 6 होगा शुभ रंग हल्का सफेद होगा आज आप भगवान विष्णु का अर्चन करें लाभकारी होगा ।

मीन राशि दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)  – Meen Rashi 8 February  2021, Pisces Horoscope 8 February  2021

Pisces Daily Horoscope : Meen Rashi 8 February  2021 ka Rashifal :  आज चन्द्रमा आपके दशम् कर्म भाव में विराजमान हैं आज कुछ बातें आप अपने व्यक्तिगत दायरे में रहकर ही करें क्योंकि अधिक रिस्क लेना आज आपके लिए नुकसान का कारण हो सकता है । परिस्थिति और आपके निर्णय का परिणाम बिना जाने ही आप आगे बढ़ रहे हैं जिसकी वजह से आपके आसपास के लोगों को भी तकलीफ का सामना करना पड़ सकता है । आज आपको इस बात का ध्यान रखना जरूरी है कि आपकी कोई भी योजना सार्वजनिक ना हो अन्यथा बनते कामों में रूकावट आ सकती हैं । जिस कारण से आपको आर्थिक नुक्सान झेलना पड़े युवा वर्ग में फालतू के कामों में अपना टाइम व्यर्थ ना करके भविष्य संबंधी रूपरेखा को तैयार करने में लगाएं । आज फोन कॉल द्वारा कोई व्यवसायिक महत्वपूर्ण सूचना प्राप्त होगी जो आने वाले समय में फायदेमंद साबित होगी परंतु मार्केटिंग संबंधी कार्यों को बहुत ही सतर्कता से करना जरूरी है ऑफिस में ध्यान रखें कि जरा सी गलती से बॉस व अधिकारियों की नाराजगी सहन करनी पड़ सकती हैं । आज काम से संबंधित बातों में कायदे से संबंधित तकलीफ हो सकती है धीरे धीरे अरजैस्ट करें । आज जीवन साथी के साथ संबंधों में मधुरता रहेगी प्रेम संबंधो में लापरवाही की वजह से खटास उत्पन्न होगी तथा संबंधों में दूरियां आएंगी । आज आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा घर के किसी सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर चिंता रहेगी इस समय उनका उचित इलाज लेना बहुत जरूरी है । आज आपका भाग्यांक 3 होगा शुभ रंग हल्का गुलाबी होगा आज आप भगवान शिव को दूध से स्नान कराएं लाभकारी होगा ।

 

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें