• मुंबई पुलिस ने रितिक को समन भेजते हुए 27 फरवरी को पूछताछ के लिए पेश होने के लिए कहा था
  • रितिक को यह समन साल 2016 से जुड़े केस में मिला है, जिसे दो महीने पहले CIU को ट्रांसफर किया था
  • कंगना ने कथित तौर पर रितिक रोशन पर यह आरोप लगाया था कि वह उनके साथ रिलेशनशिप में थे

मुंबई, 27 फरवरी (एजेंसी)। बॉलिवुड ऐक्टर रितिक रोशन कंगना रनौत के खिलाफ दर्ज कराए गए अपने ही एक केस में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की क्राइम इंवेस्टिगेशन यूनिट में बयान दर्ज कराने के लिए पहुंच गए हैं। मुंबई पुलिस ने 1 दिन पहले ही रितिक रोशन को समन भेजते हुए 27 फरवरी को पूछताछ के लिए और बयान दर्ज कराने के लिए पेश होने के लिए कहा गया था।

यह भी पढ़ें : Kajal Aggarwal hot and sexy pictures 2021 : काजल अग्रवाल की ये हॉट तस्वीरें आपको भी बना देंगी दीवाना

बता दें कि रितिक को यह समन साल 2016 से जुड़े केस में मिला है, जिसे दो महीने पहले CIU को ट्रांसफर कर दिया गया था। कंगना रनौत से जुड़े इस केस का पहले साइबर पुलिस स्टेशन इनवेस्टिगेशन कर रही थी। रितिक रोशन ने 5 साल पहले आईपीसी के सेक्शन 419 और आई ऐक्ट के सेक्शन 66 (सी) और 66 (डी) के तहत अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। कंगना रनौत से जुड़ा विवाद इसी के बाद कई महीनों तक सुर्खियों में रहा था। दोनों ने एक दूसरे को कई लीगल नोटिस भेजे थे। इसलिए इस केस में बाद में कंगना का भी स्टेटमेंट लिया जा सकता है।

यह भी पढ़ें : Moviesjatt 2020 – Illegal HD Movies Download Website

रितिक रोशन को साल 2013-14 में उनके मेल आईडी पर सैकड़ों मेल आए थे। नामी वकील महेश जेठमलानी ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को इसी संदर्भ में दिसंबर, 2020 में एक पत्र लिखा था कि उस केस में अभी तक कोई प्रगति नहीं हुई है। उसी के बाद मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने वह केस साइबर सेल से CIU को ट्रांसफर कर दिया था।

यह भी पढ़ें : Bhoramdeo temple chhattisgarh : भोरमदेव मंदिर क्यों कहलाता है छत्तीसगढ़ का खजुराहो?

बता दें कि कंगना रनौत ने कथित तौर पर रितिक रोशन पर यह आरोप लगाया था कि वह उनके साथ रिलेशनशिप में थे और उन्होंने शादी करने से इनकार कर दिया था। इसके बाद दोनों के बीच काफी टाइम तक एक-दूसरे को कानूनी नोटिस भेजे गए थे।

यह भी पढ़ें : आभूषण के प्रति क्यों होता है स्त्री का आकर्षण

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें