• अर्शी खान और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच हुई भयंकर लड़ाई
  • देवोलीना ने अर्शी को न सिर्फ खूब गालियां दीं बल्कि मिडिल फिंगर भी दिखाई
  • शो के कॉन्टेंट और घरवालों की हरकतों पर हमेशा ही सवाल उठते रहे हैं

मुंबई, 02 फरवरी (एजेंसी)। ‘बिग बॉस 14’ के लेटेस्ट एपिसोड में अर्शी खान और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच भयंकर लड़ाई देखने को मिली। दोनों न सिर्फ एक-दूसरे को थप्पड़ मारने की धमकी देती नजर आईं बल्कि खूब गालियां भी दीं। यह देखकर सभी घरवाले हैरान रह गए।

हद तो तब हो गई जब देवोलीना ने अर्शी को न सिर्फ खूब गालियां दीं बल्कि मिडिल फिंगर भी दिखाई। अली गोनी और राहुल वैद्य ने देवोलीना को खूब समझाया कि वह इस तरह गाली न दें और चिल करें, लेकिन बात ज्यादा बढ़ गई।

मुद्दा किचन से शुरू हुआ। वहां अर्शी खान ने राखी सावंत से कहा कि अली और राहुल ने कहा है कि राखी सावंत इस हफ्ते घर से बेघर हो जाएंगी। राखी ने जब यह बात उन दोनों से पूछी तो उन्होंने मना कर दिया। इस तरह अर्शी का झूठ पकड़ा गया। हालांकि वह खुद को सच्ची बताती रहीं। अर्शी का ऐसा रवैया देख देवोलीना को गुस्सा आ गया और उन्होंने कहा कि यह ऐसे ही घरवालों के बीच आग लगाती हैं।

बस इसी स्टेटमेंट पर अर्शी, देवोलीना से भिड़ गईं और दोनों के बीच खूब लड़ाई हुई। देवोलीना ने बाद में अर्शी को जमकर गालियां दीं और मिडिल फिंगर भी दिखाई। वहीं अर्शी उन्हें बार-बार हद में रहने की हिदायत देती रहीं और कहा कि वह बहुत ही घटिया और बदतमीज औरत हैं। वह उन्हें थप्पड़ भी मार देंगी अगर इस तरह की हरकत की तो। घर में आए दिन इस तरह के वाकये और गाली-गलौज देख दर्शक भी हैरान हैं।

‘बिग बॉस’ हमेशा से ही सबसे विवादित रियलिटी शो रहा है। शो के कॉन्टेंट और घरवालों की हरकतों पर हमेशा ही सवाल उठते रहे हैं। कई बार तो ऐसा कॉन्टेंट दिखा दिया जाता है कि दर्शक भी आंखें बंद कर लें। ऐसे वाकये बिग बॉस के बीते कुछ सीजन में देखे जा चुके हैं, पर अब तो बात गंदी-गंदी गालियों और एक-दूसरे के खानदान और करियर तक पहुंच चुकी है। घरवाले एक-दूसरे की औकात दिखाने की बात करते हैं तो कभी ऐसी-ऐसी गालियां देते हैं कि मेकर्स को बीप करनी पड़ जाती हैं।

पिछले सीजन की तरह इस सीजन में भी घरवालों ने कई बार हदें क्रॉस कीं और आपत्तिजनक शब्दों के साथ-साथ जमकर गालियां भी दीं, जिससे न सिर्फ दर्शकों को शो का स्तर गिरता नजर आ रहा है, बल्कि वो इसे घरवालों और बच्चों के साथ देखने वाला शो तक नहीं मानते। ‘बिग बॉस 14’ के पिछले सीजन में भी ऐसे-ऐसे टास्क करवाए गए और दर्शकों को भी शर्म आ गई। एक टास्क में घरवालों को खाने की चीजें मुंह से ट्रांसफर करनी थीं और उस पर खूब ट्रोलिंग हुई थी। इसी तरह BFF यानी ‘Bed Friend Forever’ की थीम की भी खूब आलोचना की गई थी।

बीते कुछ एपिसोड में तो राखी सावंत की हरकतों ने भी दर्शकों को नाराज कर दिया। कभी वह अभिनव के लिए अपनी पूरी बॉडी पर लिपस्टिक से ‘आई लव अभिनव’ लिखकर घर में घूमती दिखीं तो कभी उनसे अपने प्यार का इजहार करती दिखीं। वहीं एक एपिसोड में राखी ने अभिनव का अंडरवेयर फाड़ दिया था, जिसे देख फैन्स भी भड़क गए और सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया था।

हद तो तब हुई जब एक टास्क के दौरान राखी सावंत ने अभिनव शुक्ला के निकर का नाड़ा खींच दिया और उस पर खूब बवाल हुआ। रुबीना की फैमिली के अलावा दर्शकों ने भी राखी सावंत की इस हरकत की खूब आलोचना की, लेकिन ‘वीकेंड का वार’ पर राखी की इन हरकतों को एंटरटेनमेंट बताया गया और लिमिट क्रॉस न करने की सलाह दे दी गई।

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें