ब्रिटेन के मशहूर हास्य कलाकार एडी लार्ज की Coronavirus संक्रमण से मौत

Comedian eddie large dies of corona virus infection

लंदन, 03 अप्रैल (एजेंसी)। कोरोना वायरस संक्रमण से ब्रिटेन के मशहूर हास्य कलाकार एडी लार्ज (78) की मौत हो गई। लार्ज के बेटे रियान मैक्गिन्स ने फेसबुक पर यह जानकारी साझा की। मैक्गिन्स ने कहा कि उनके पिता हृदय रोग से पीड़ित थे और अस्पताल में वह संक्रमण की चपेट में आए।

फेसबुक पोस्ट में उनके बेटे ने लिखा, बड़े दुख के साथ मैं और मां आपको यह सूचित कर रहे हैं कि आज सुबह मेरे पिता का निधन हो गया। उन्हें हृदयाघात हुआ था और दुर्भाग्य से अस्पताल में वह कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में भी आ गए।


मैक्गिन्स ने कहा ‘‘ पापा ने लंबे समय तक बहादुरी से लड़ाई लड़ी। इस खतरनाक बीमारी की वजह से हम उन्हें देखने अस्पताल नहीं जा सके थे लेकिन पूरा परिवार रोजाना उनसे बात करता था।’’ जेसन मैनफोर्ड समेत मनोरंजन की दुनिया की कई हस्तियों ने लार्ज को श्रद्धांजलि दी। ग्लासगो में जन्मे लार्ज का वास्तविक नाम एडवर्ड मैक्कगिनीज था। उन्हें ‘ अपर्च्यूनिटी नोक्स’ और ‘ द लिट्ल एंड लार्ज टेली’ से लोकप्रियता हासिल हुई थी।

 

Read all Latest Post on अंतरराष्ट्रीय international in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें
Title: comedian eddie large dies of corona virus infection in Hindi  | In Category: अंतरराष्ट्रीय international

Next Post

Coronavirus : कोरोना कहने और होटल में थूकने पर भारतीय मूल के सिंगापुरी व्यक्ति को दंड

Fri Apr 3 , 2020
कोरोना कोरोना कहना और होटल के फर्श पर थूकना पड़ा महंगा गुनहगार भारतीय मूल का सिंगापुरी निवासी है सिंगापुर, 03 अप्रैल (एजेंसी)। भारतीय मूल के 52 वर्षीय सिंगापुरी व्यक्ति जसविंदर सिंह मेहर सिंह को कोरोना कोरोना चिल्लाना और चांगी हवाईअड्डे पर होटल के फर्श पर थूकना काफी महंगा साबित हुआ […]
Indian-origin Singaporean punished for spitting in Corona China and hotel

All Post