• ये क्रिकेटर्स ‘धोबी के कुत्ता ना घर का ना घाट का’ : कंगना
  • कई ऐक्टर्स ने भारत के लोगों से एकजुट रहने की अपील की
  • भारत हमेशा तब मजबूत हुआ है जब हम सब एकजुट होकर रहे हैं

मुंबई, 04 फरवरी (एजेंसी)। किसान आंदोलन पर कंगना रानौत लगातार सोशल मीडिया पर मोर्चा संभाले हुए हैं। बॉलिवुड सिलेब्स लंबे वक्त से उनके निशाने पर हैं। कंगना ने अब क्रिकेटर्स को भी घेरा है। रोहित शर्मा के ट्वीट पर उन्होंने रिऐक्शन दिया है और लिखा है कि ये क्रिकेटर्स ‘धोबी के कुत्ता ना घर का ना घाट का’ जैसी बातें क्यों कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Badrinath ji ki aarti lyrics in hindi | श्री बद्रीनाथजी की आरती

इंटरनैशनल पॉप सिंगर रिहाना के ट्वीट के बाद किसान आंदोलन की पूरी दुनिया में चर्चा हो रही है। भारत के सिलेब्स ने भी इस मुद्दे पर अपने विचार सोशल मीडिया पर रखे हैं। अक्षय कुमार, अजय देवगन सहित कई ऐक्टर्स ने भारत के लोगों से एकजुट रहने की अपील की है। क्रिकेटर्स के भी ऐसे ट्वीट्स सामने आए हैं। अब रोहित शर्मा के एक ट्वीट पर कंगना ने निशाना साधा है।

यह भी पढ़ें : मुंशी प्रेम चंद की हिंदी कहानी शादी की वजह

कंगना ने ट्वीट किया है, सारे क्रिकेटर्स धोबी का कुत्ता ना घर का ना घाट का जैसे क्यों साउंड कर रहे हैं? किसान ऐसे कानूनों के खिलाफ क्यों होंगे जो उनकी भलाई के लिए हैं। ये आतंकी हैं जो बवाल मचा रहे हैं, कह दो ना इतना डर लगता है? कंगना के इस ट्वीट को ट्विटर ने डिलीट कर दिया है। रोहित शर्मा ने ट्वीट किया था, भारत हमेशा तब मजबूत हुआ है जब हम सब एकजुट होकर रहे हैं और समाधान निकालन वक्त की मांग है। हमारे किसान हमारे राष्ट्र की भलाई में बहुत अहम रोल निभाते हैं और मुझे यकीन है कि हर कोई समाधान निकालने में अपना रोल बखूबी निभाएगा।

यह भी पढ़ें : Motu patlu ki jodi song

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें